Home गैजेट्स OnePlus के इस स्मार्टफोन ने की DSLR की छुट्टी, फोटो और वीडियो...

OnePlus के इस स्मार्टफोन ने की DSLR की छुट्टी, फोटो और वीडियो क्वालिटी में एकदम बेस्ट

OnePlus : आजकल के इस मॉडर्न जमाने में हर कोई फोटो और वीडियो बनाना पसंद करता है. ऐसे में अच्छी वीडियो बनाने के लिए शानदार कैमरा क्वालिटी वाला फोन भी चाहिए.

OnePlus : आजकल के इस मॉडर्न जमाने में हर कोई फोटो और वीडियो बनाना पसंद करता है. ऐसे में अच्छी वीडियो बनाने के लिए शानदार कैमरा क्वालिटी वाला फोन भी चाहिए. कुछ लोग तो अच्छे अच्छे और महंगे महंगे डीएसएलआर भी अपनी वीडियो बनाने के लिए लेते हैं. लेकिन अब मार्केट में आ गया है एक ऐसा फोन जो सीधी डीएसएलआर कैमरा को टक्कर देने वाला है.

इस खबर में हम जिस फोन की बात कर रहे हैं वह फोन किसी और कंपनी का नहीं बल्कि जानी मानी चाइनीस कंपनी वन प्लस का है. पहले आपको इस फोन का नाम बता देते है. इस फोन का नाम है OnePlus Nord CE 3 Lite New Smartphone. इसमें आपको ऐसी कैमरा क्वालिटी मिलने वाली है जो आपकी फोटो और वीडियो में चार चांद लगा देगी. आइए जानते है इस फोन के सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में पूरी जानकारी पूरे विस्तार से.

OnePlus Nord CE 3 Lite New Smartphone Features

फीचर्स की बात आई है तो सबसे पहले आपको इस फोन के डिस्प्ले के बारे के जानकारी देंगे. इसमें आपको 6.72 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले मिलने वाली है. जो कि आपको फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ मिलेगी. ये डिस्प्ले आपको 240Hz का टच सेंपलिंग रेट के साथ मिलने वाली है.

फोन के स्टोरेज स्पेस की बात करें तो इसमें आपको 6जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलने वाला है. वहीं इस फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम आपको एंड्राइड 13 पर वर्किंग मिलेगा.

OnePlus Nord CE 3 Lite Smartphone Camera

इस OnePlus Nord CE 3 Lite Smartphone में आपको पीछे की साइड तीन कैमरा मिलने वाले है. पहला कैमरा इसका आपको 108MP का दिया गया है. दूसरा कैमरा इसका आपको 2MP का दिया है. तीसरा कैमरा भी इसका आपको 2MP का दिया है. वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें आपको 16MP का कैमरा दिया है.

OnePlus Nord CE 3 Lite Smartphone Battery

बैटरी की अगर बात करें तो इसमें आपको दमदार और लॉन्ग लाइफ बैटरी बैकअप देने वाली सुपर स्टार चार्जिंग वाली 67 वॉट की 5,000mAh वाली सॉलिड बैटरी दी जा रही है.

OnePlus Nord CE 3 Lite Smartphone Price

कीमत के मामले में इस फोन की कीमत मार्केट में लगभग 19,999 रुपए रखी गई है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version