POCO के इस स्मार्टफोन में है खास फीचर्स, बिक्री में मामले हो रही दनादन सेल

Poco : हर एक स्मार्टफोन अपने लुक और अपने फीचर्स के लिए फेमस होकर अच्छी सेल कर रहा है.

Poco : हर एक स्मार्टफोन अपने लुक और अपने फीचर्स के लिए फेमस होकर अच्छी सेल कर रहा है. इसी बीच poco का एक हैंडसेट Vivo और OnePlus जैसे स्मार्टफोन के हैंडसेट को काफी कड़ी टक्कर देता हुआ दिख रहा है.

इस POCO के फोन का नाम है Poco M6 Pro 5G Smartphone इसका लुक इतना अमेजिंग है की यह फोन लड़कियों को काफी अट्रैक्ट करता दिख रहा है. वहीं इसमें दिए गए बैक कैमरे भी काफी अच्छे वीडियो और फोटो लेने के लिए चर्चा में है. इसमें आपको ऐसी तगड़ी बैटरी दी जाती है जिसको आप एक बार में फुल चार्ज करने के बाद इसका इस्तेमाल लंबे समय तक के लिए कर सकते है. पूरे विस्तार से इस Poco M6 Pro 5G Smartphone की जानकारी आइए जान लेते है.

Poco M6 Pro 5G Full Specifications

सबसे पहले तो इस फोन में मिलने वाला स्पेस आपको बता देते है. इस फोन में ने आपको 6GB तक की रैम और 128GB तक का इंटरनल स्टोरेज मिलने वाला है.

वहीं फोन में इतनी तगड़ी बैटरी दी जा रही है जो की फुल्ली चार्ज सपोर्ट के साथ दी जा रही है. इसमें आपको मौजूद मिलेगी 18W की फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की धांसू और तगड़ी बैटरी.

वहीं फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ काम करने में सक्षम रहने वाला है.

Poco M6 Pro 5G Smartphone Display

बता दें इस फोन यानि Poco M6 Pro 5G Smartphone में आपको दी जा रही है फुल एचडी वाली 6.79 इंच की डिस्प्ले. जो की फुल्ली गोरिल्ला प्रोटेक्शन गिलास के साथ में आयेगी.

Poco M6 Pro 5G Smartphone Camera

Poco M6 Pro 5G में आपको बेहतरीन कैमरा दिया जा रहा है जिससे आप अच्छे वीडियो और तस्वीरें ले सकते है. पहला कैमरा इसका 50MP का कैमरा है, दूसरा कैमरा 2MP का सेकेंडरी कैमरा है. वहीं सेल्फी के लिए इसमें 8MP फ्रंट कैमरा दिया है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles