कुल 4 मिनट में फुल चार्ज होने वाले इस स्मार्टफोन ने किया सबको दीवाना, जानें इस फोन के फीचर्स

Realme : नए नए स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च हो रही है. ऐसे में अब ओप्पो और वन प्लस की बैंड बजाने आ चुका है Realme का न्यू स्मार्ट फोन.

Realme : नए नए स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च हो रही है. ऐसे में अब ओप्पो और वन प्लस की बैंड बजाने आ चुका है Realme का न्यू स्मार्ट फोन. खासियत इस स्मार्टफोन की यह है कि यह फोन आप केवल 4 मिनट में चार्ज कर के लंबे समय तक चला सकते है. इसका बैटरी बैकअप काफी तगड़ा दिया जा रहा है.

बता दें इस realme के फोन का नाम है Realme GT 3 स्मार्टफोन. इसमें आपको बेहतरीन फीचर्स के साथ साथ बेहतरीन कैमरा भी दिया जा रहा है. जिसके जरिए आप अच्छे वीडियो और फोटो ले सकते है. वहीं इस फोन में अन्य तमाम मिलने वाली सुविधाएं एकदम लेटेस्ट दी जा रही है. बाकी की पूरी जानकारी आइए जानते है नीचे इस आर्टिकल में.

Realme GT 3 स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Realme GT 3 में आपको एक बड़ी फुल एचडी वाली डिस्प्ले स्क्रीन मिलने वाली है. जो की फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आयेगी. इस फोन में आपको 6.74-इंच 1.5K (1,240×2,772 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले स्क्रीन दी जा रही है. जो कि 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ में है. फोन में आपको स्टोरेज क्षमता के मामले में आपको 16GB तक का रैम दिया जा रहा है. इसके अलावा इस फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉइड 13 पर काम करेगा.

Realme GT 3 स्मार्टफोन का कैमरा

Realme GT 3 स्मार्टफोन में आपको फोटोग्राफी के लिए दिया जा रहा है ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप. इसमें आपको पहला कैमरा दिया जा रहा है 50-मेगापिक्सल का Sony IMX890 प्राइमरी सेंसर के साथ. इसके अलावा बाकी के बैक कैमरे आपको 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड-एंगल कैमरा के साथ है और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर के साथ तीसरा कैमरा है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें आपको 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles