Upcoming Amazon Sale: अब फूटेगा ऑफर्स का बम, इस दिन शुरू होगी Amazon Sale, 80% तक का मिलेगा डिस्काउंट, जानें डिटेल

Upcoming Amazon Sale: ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर जल्द ही बंपर छूट शुरू होने जा रही है। बड़ी बात ये है कि इसे सेल में 80% तक की छूट का फायदा आप उठा सकते हैं

Upcoming Amazon Sale: अमेजन सेल का इंतजार कर रहे लोगों के लिए अच्छी खबर है, सेल को अब लाइव कर दिया गया है, इस सेल में कई कंपनियों ने अपने शानदार फोन्स पर बंपर छूट की ऑफर दे रखी है इस सेल की शुरुआत का इंतजार कर रहे लोगों के लिए अच्छी खबर ये है कि आप इस सेल में एक से बढ़कर एक ऑफर पा सकते हैं। Amazon Prime Days Sale की तारीखों का ऐलान पहले ही हो चुका है और Amazon India वेबसाइट पर डील्स, ऑफर और डिस्काउंट का खुलासा कर दिया है…

मिलेगा 80% तक की छूट

Amazon India पर लिस्टेड डिटेल्स के मुताबिक, इस सेल के दौरान 80% तक का डिस्काउंट हासिल किया जा सकता है। अलग-अलग आइटम पर अलग-अलग छूट दी जाएगी।

कई आइटम मिलेंगे सस्ते

Amaozn India की इस सेल के दौरान मोबाइल, मोबाइल असेसरीज, टैबलेट, स्मार्ट टीवी और फैशन आदि के आइटम को डिस्काउंट के साथ खरीद सकेंगे, जो अपने में ही बेहतरीन ऑफर है।

स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट

Amazon India की इस सेल में स्मार्टफोन पर 40% तक का डिस्काउंट हासिल किया जा सकता है और इस सेल में Samsung, OnePlus समेत ढेरों ब्रांड लिस्टेड होंगे।

लैपटॉप और इलेक्ट्रोनिक आइटम पर भी भारी छूट

लैपटॉप, टैबलेट, इयरबड्स और स्मार्टवॉच आदि को इलेक्ट्रोनिक एंड असेसरीज की कैटेगरी में लिस्टेड किया है और बड़ी बात ये है कि इस कैटेगरी में 80पर्सेंट तक की छूट भी दी जा रही है।

आधी कीमत में मिलेगा ये सामान

Amazon India वेबसाइट पर शुरू होने जा रही, इस सेल के दौरान स्मार्ट टीवी को 65% तक के ऑफ के साथ खरीदा जा सकेगा। वहीं होम, किचन और आउटडोर में इस्तेमाल होने वाले सामान पर 50% तक की छूट मिलेगी और ऐसे में आपके काम का ये सामान केवल आधी कीमत में रह जाता है।

इस दिन से शुरू होगी सेल

Amazon Prime Day Sale का इंतजार कर रहे ग्राहकों के लिए अच्छी खबर ये है कि ये सेल 20 से शुरू होगी, जो 21 जुलाई तक चलेगी और इस सेल के दौरान कई ग्रेट डील्स का फायदा उठाया जा सकेगा।

बैंक ऑफर का भी फायदा

Amazon India पर चल रही इस सेल के दौरान बैंक ऑफर भी मिलेंगे, साथ ही ICICI और SBI बैंक के कार्ड पर 10 पर्सेंट इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा।

जरूर पढ़े- http://iPhone 15 Discount: आईफोन 15 पर इतना भारी डिस्काउंट, पहले कभी नहीं, अब बस इतने देने होंगे पैसे

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles