Vivo ने लॉन्च किया न्यू 5G झन्नाटेदार स्मार्टफोन, लुक और कैमरा क्वालिटी ने मचाई धूम

Vivo 5G Smartphone : वीवो एक ऐसी स्मार्ट फोन कंपनी है जिसके हर एक हैंडसेट का लुक और डिज़ाइन एकदम भौकाल मचा देता है

Vivo 5G Smartphone : वीवो एक ऐसी स्मार्ट फोन कंपनी है जिसके हर एक हैंडसेट का लुक और डिज़ाइन एकदम भौकाल मचा देता है. एक बार फिर विवो ने अपना न्यू 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया है. इस न्यू 5G स्मार्टफोन का लुक एकदम बिंदास और कूल है. इसी के साथ साथ इस फोन के अंदर दी गई बैटरी एकदम धांसू और टिप टॉप है जो लंबे समय तक चलने में सक्षम है.

अगर आप वीडियो और तस्वीरें लेने का शोक रखते है तो फिर तो आपकी भईया मौज आने वाली है. इस फोन का फ्रंट और बैक कैमरा इतनी शानदार क्वालिटी में दिए गया है कि लोग इससे अच्छी क्वालिटी के तस्वीरें और वीडियो बना सकते है. इस फोन का नाम है Vivo V26 New 5G Smartphone.

Vivo V26 New 5G Smartphone की सभी जानकारी

Vivo V26 New 5G Smartphone की डिस्प्ले आपको एकदम फुल K रेजोल्यूशन में दी जा रही है. इसकी डिस्प्ले आपको 6.7 inches की फुल एचडी के साथ साथ फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन वाली मिलने वाली है.

वहीं इस फोन का internal storage आपको इसमें 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ दिया जायेगा. इस फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 12 पर काम करने में सक्षम रहने वाला है.

Vivo V26 New 5G Smartphone Camera

फोन के कैमरा की अगर बात करें तो इसमें फोन के अंदर आपको बैक साइड में चार कैमरा सेटअप दिया जायेगा. चारों कैमरा एकदम बेहतरीन और फुल एचडी वाली क्वालिटी के होंगे. वहीं इसके अंदर मिलने वाला फ्रंट कैमरा सेल्फी और वीडियो चैट के लिए एकदम बेहतरीन क्वालिटी वाला दिया गया है.

Vivo V26 New 5G Smartphone Price

कीमत की अगर बात करें तो इस वीवो के फोन की कीमत आपको बाजार में मिलने वाली है 42,990 रुपए की.

Vivo V26 New 5G Smartphone Battery

Battery इस फोन की आपको सुपर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5500 एमएएच की मिलेगी.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles