वीवो ने अपने नए धासू स्मार्ट फोन को किया लॉन्च कंपनी ने 3D कर्व स्क्रीन का किया दावा

Vivo New Phone : वीवो कंपनी ने सोमवार यानी 28 अगस्त को अपना नया 5G स्मार्ट फोन वीवो V29e को लॉन्च किया है । कंपनी ने अपने इस नए फोन में दो नए वेरिएंट भी ऑफर किए है। इसकी 8 GB रैम और 128 GB का स्टोरेज मिलता है। इस वाले फोन के वेरिएंट की कीमत 26,999 रूपए है। वही इसके दूसरे वेरिएंट में 8GB रैम और 256 GB का स्टोरेज मिलता है। इस वाले फोन की कीमत 28,999 रूपए है।

यह भी पढ़े : Volvo Company New Car : वोल्वो कंपनी अपनी इस कार को 4 सितंबर को करने जा रही है लॉन्च 

लॉन्चिंग के साथ ही ये फोन प्रोऑर्डर अवेलेबल हो गया है। कस्टमर फोन को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पे
या ऑफलाइन स्टोर पे जाके प्री ऑर्डर भी करा सकते है।
वीवो के V29e में 120 रिफ्रेश रेट के साथ में 6.78 इंच की 58.7 डिग्री 3D कर्व डिस्प्ले दी है ।

कंपनी ने 25,000 का डिस्काउंट दिया

कंपनी वीवो V29e फोन में HDFC बैंक और SBI बैंक के क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को 25,000 हज़ार रूपए का डिस्काउंट भी दिया है। इस के साथ में कंपनी पुराने फोन पे 2000 हज़ार रुपए का एडिशनल एक्सचेंज बोनस मिलेगा ।

वीवो V29e में स्पेसिफिकेशन

vivo
vivo

इस फोन में परफॉर्मेंस के लिए 6 नैनो मीटर पे बना क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 ऑक्टा कोर प्रोसेसर है । इस फोन में एंड्रॉयड 13 पर बेस्ट फन टच ऑपरेटिंग सिस्टम है । इस फोन में फोटोग्राफी करने के लिए ड्यूल कैमरा सेटअप दिया है। जिस में प्राइमरी कैमरा 64 MP और सेकंडरी कैमरे में 8 MP का है । वही इस फोन वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 5 होल्स डिजाइन के साथ में 50 MP का फ्रंट कैमरा भी मिलेगा । वीवो के इस फोन में पॉवर बैकअप के लिए 44 W की फार्चर्जिंग सपोर्ट के साथ में 5000 Mah की बैटरी दी है। कनेक्टिविटी के लिए इस मोबाइल फोन में 5G , 4G , 3G , 2G Wifi , GPS , NFC , ब्लूटूथ , FM रेडियो हैं।इस फोन में चार्जिंग के लिए USB type C का चार्जिंग पोर्ट मिलता है।

(यह आर्टिकल विधान न्यूज में इंटर्नशिप कर रहें अभिषेक शर्मा द्वारा लिखा गया है।)

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles