सेल में खरीदें Vivo T2 5G स्मार्टफोन अब बहुत ही सस्ता, जल्दी करें यहां से ऑर्डर

Vivo T2 5G Smartphone : Vivo ने लॉन्च किया है भारी भरकम डिस्काउंट ऑफर के साथ अपना नया 5G स्मार्टफोन.

Vivo T2 5G Smartphone : स्टाइलिश लुक और सुंदर बॉडी के साथ कई सारी स्मार्टफोन कंपनियां अपने फोन लॉन्च कर ग्राहकों को निभाने की कोशिश में है. इसी कड़ी के अंदर वीवो Vivo भी अपने नए नए किलर लुक के साथ अमेजिंग फीचर्स वाले हैंडसेट लॉन्च कर रहा है.

फिर से सभी की सेल्स को मात देने वीवो ने लॉन्च किया है अपना Vivo T2 5G स्मार्टफोन. जिसका लुक काफ़ी आकर्षित कर देने वाला है. इसके अलावा अगर आपको शौक है वीडियो बनाने का रील बनाने का और फोटो लेने का तो यह फोन आपके लिए रहने वाला है एकदम बेस्ट. इसमें आपको मिल रही है शानदार वीडियो और फोटो क्वालिटी. इसके अलावा इस फोन बैटरी बैकअप काफी तगड़ा दिया जा रहा है. वहीं इसमें आपको क्या कुछ मिलेगा आइए जान लीजिए नीचे इस आर्टिकल में पूरी डिटेल से.

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

वीवो के इस हैंडसेट यानि Vivo T2 5G Smartphone में आपको फुल एचडी प्लस वाली 6.38 Inch की फुल गोरिल्ला प्रोटेक्शन गिलास में Display मिलने वाली है. वहीं इसके अलावा इस फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम लेटेस्ट वर्जन पर काम करेगा. इंटरनल स्टोरेज के मामले में इसमें आपको 6GB/8GB की RAM दी जा रही है और 128GB का इंटरनल Storage दिया जा रहा है.

कैमरा फीचर्स

कैमरे के मामले में इसमें आपको वीडियो और फोटो के लिए बेहतरीन कैमरा क्वालिटी दी जा रहा है. अपको इसमें मिलेगा डुअल रियर कैमरा का सेटअप. जिसका प्राइमरी कैमरा 64MP का है जो कि इसका पहला कैमरा है. वहीं सेल्फी के लिए और वीडियो कॉल के लिए इसके फ्रंट कैमरा में आपको दिया गया है 16MP का फ्रंट कैमरा.

प्राइस एंड डिस्काउंट ऑफर

वीवो के इस Vivo T2 5G Smartphone की कीमत की अगर बात करें तो इसकी कीमत बाजार में आपको 23,999 रुपये तक की कीमत में पढ़ने वाली है. लेकिन अगर आप इसको ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से लेंगे तो आपको 25% का डिस्काउंट मिलेगा. जिसके बाद आपको यह फोन 17,999 रुपये में मिल जाएगा. इसके अलावा वीवो के इस हैंडसेट पर कई ऑफर्स भी बैंक द्वारा दिए जा रहे है. आपको यह ऑफर Kotak, ICICI और Axis बैंक के क्रेडिट कार्ड से मिलेंगे, जिसपर 10% का डिस्काउंट दिया जायेगा.

Samsung Galaxy A15 स्मार्टफोन के लुक ने दी Oppo को मात, किलर कैमरा क्वालिटी कम कीमत

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles