Home गैजेट्स लाजवाब फंक्शन के साथ Vivo T2 Pro 5G Smartphone पेश, जानिए बैटरी...

लाजवाब फंक्शन के साथ Vivo T2 Pro 5G Smartphone पेश, जानिए बैटरी लाइफ

Vivo T2 Pro: वीवो का Vivo T2 Pro 5G Smartphone शानदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के साथ बिंदास कैमरा के साथ पेश, जानें कीमत.

Vivo T2 Pro: नए नए स्मार्टफोन लोग इस वक्त चलाना पसंद कर रहे है. ऐसे में अगर आप लवर है वीवो के स्मार्टफोन के. तो वीवो के कई सारे हैंडसेट 5G में मौजूद है, जो अच्छी बिक्री करते है. इसी कड़ी के अंदर वीवो का एक हैंडसेट काफी बिक्री करता हुआ दिख रहा है.

यह वीवो के इस फोन का नाम है Vivo T2 Pro 5G Smartphone इस फोन के अंदर आपको सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन एकदम न्यू और लेटेस्ट मिलेंगे. इसके अलावा अगर आप शौक रखते है वीडियो लेना का और फोटो लेना का तो आपके लिए यह फोन एकदम अच्छा और बेस्ट रहेगा. इसमें अपको बैटरी भी एकदम तगड़ी और धांसू दी जा रही है. आइए जानते है इस फोन के अंदर आपको क्या कुछ खास मिलेगा.

Vivo T2 Pro 5G Smartphone Features

सबसे पहले आपको इस 5G हैंडसेट में अपको मिलने वाली डिस्प्ले स्क्रीन की डिटेल्स दे देते है. इसमें अपको 6.78 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले स्क्रीन दिया जा रहा है. जो अपको रेजोल्यूशन 2400 x 1080 के साथ मिलेगा. इसके अलावा इंटरनल के आपको इसके 8GB रैम और 256GB का इंटरनल स्टोरेज मिलेगा.

Vivo T2 Pro 5G Smartphone Camera

Camera अपको इसका मैन बैक में 64MP का प्राइमरी कैमरा के तौर पर दिया है. इसके अलावा इसके फ्रंट कैमरा में आपको 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है.

Vivo T2 Pro 5G Smartphone Battery

तगड़ी पावर के लिए इस फोन में अपको 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4600 एमएएच की बैटरी दी गई है.

Vivo T2 Pro 5G Smartphone Price

वीवो के इस फोन को अगर आप लेते है तो अपको इसका प्राइस 26,999 रुपये में लिस्ट मिलेगा. लेकिन अगर आप इसको फ्लिपकार्ट से लेंगे तो आपको इसपर सिर्फ 21,999 रुपये देने है. यानी आपको सीधा सीधा पूरे 5 हजार रुपए की छूट मिल रही है. तो बिना देरी के लाभ उठा लें.

एडवांस फीचर्स के साथ बेहतरीन टॉप स्पीड में खरीदें Bajaj Pulsar जानिए कीमत

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

Exit mobile version