Vivo T2 इतने प्रतिशत छूट के साथ खरीदें, जानें ऑफर प्राइस

Vivo T2: वीवो के इस हैंडसेट पर पाएं 29% तक की छूट, साथ ही बैंक ऑफर के तहत मिलेगा कैशबैक भी, अभी ऑर्डर करें यहां से.

Vivo T2: अगर आप भी कोई नया फोन खरीदने वाले हैं, तो Flipkart द्वारा वीवो के इस हैंडसेट पर मिल रही है कई परसेंट तक की छूट. जी हां दोस्तों अब आप Vivo T2 5G Smartphone भारी छूट के साथ ऑर्डर कर सकते है. वीवो के हर एक हैंडसेट अच्छे फोटो और वीडियो क्वालिटी के साथ लॉन्च होते है. साथ ही वीवो का हर एक स्मार्ट फोन स्मार्ट और स्टाइलिश डिजाइन में अवेलेबल है.

तो अगर बात करें वीवो टी 2 5G स्मार्ट फोन की तो इसका लुक भी काफी अमेजिंग है. इसी के साथ साथ इसमें मिलने वाले सभी फीचर्स भी एकदम न्यू और लेटेस्ट टेक्नोलॉजी और वर्जन पर आधारित है. आइए इस फोन पर मिलने वाले वाले सभी फीचर्स और इसपर दिया जा रहा डिस्काउंट ऑफर जानते है पूरे विस्तार से.

Vivo T2 5G Flipkart Discount Offers

सबसे पहले आपको वीवो टी 2 5G फोन पर मिलने वाले ऑफर की जानकारी देते है. अगर आप इस फोन की लेंगे तो आप इसका मार्केट प्राइस 23,999 रुपये पढ़ने वाला है. लेकिन अगर आप इसको ऑर्डर करते है फ्लिपकार्ट से तो इसपर आपको पर 29% की छूट मिल जाएगी. इस छूट के बाद आपको यह फोन 16,999 रुपये में आराम से मिल जाएगा. इसके अलावा आपको बैंक ऑफर भी इसपर अवेलेबल मिलेगा. जिसपर आपको Flipkart Axis बैंक कार्ड से 5 प्रतिशत तक का कैशबैक मिलेगा.

Vivo T2 5G Smartphone Display Specifications

Vivo के इस फोन की अगर डिस्प्ले की जानकारी दे तो आपको इस फोन में एक बड़ी वाली गोरिल्ला प्रोटेक्शन गिलास के साथ 6.38 Inch की फुल HD+ Display दी जा रही है. इस फोन का स्टोरेज रहने वाला है 8GB/6GB की RAM और 128GB की स्टोरेज के साथ.

Vivo T2 5G Smartphone Camera Quality

वहीं कैमरा क्वालिटी की अगर जानकारी दे तो आपको इसका कैमरा बैक साइड डुअल रियर कैमरा के सेटअप के साथ मौजूद मिलेगा. इसका प्राइमरी कैमरा आपको 64MP का दिया जा रहा है. इसके अलावा सेल्फी के लिए इसका फ्रंट कैमरा में आपको 16MP का फ्रंट कैमरा दिया है.

POCO C51 से करें खूबसूरत फोटोग्राफी, जानें फोन के सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles