Home गैजेट्स क्यूट लुक के साथ अमेजिंग कैमरा क्वालिटी में Vivo V26 Pro पेश,...

क्यूट लुक के साथ अमेजिंग कैमरा क्वालिटी में Vivo V26 Pro पेश, जानें डिटेल्स

Vivo V26 Pro: Vivo का Vivo V26 Pro 5G नेटवर्क संग अमेजिंग फीचर्स और स्पेसिफिकेशन में मिलेगा, होगी इतनी कीमत.

Vivo V26 Pro: Vivo स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एक ऐसी फोन कंपनी है जिसने बहुत ही कम समय में भारत के फोन बाजार के अंदर अपनी एक बहुत ऊंची और अच्छी जगह बना ली है. हाल ही में वीवो ने पेश किया है अपना एक न्यू फोन जिसका नाम है Vivo V26 Pro 5G Smartphone

इस फोन को लोग इसके अमेजिंग लुक और बेस्ट कैमरा क्वालिटी के लिए काफी हद तक पसंद कर रहा है. वहीं इसमें आपको ऑपरेटिंग सिस्टम भी एकदम लेटेस्ट वर्जन पर वर्किंग मिलेगा. चलिए जानते है और क्या इसमें सभी लेटेस्ट फीचर्स और स्पेसिफिकेशन अपको मिलेंगे और इसकी कीमत क्या होगी.

Vivo V26 Pro 5G Smartphone All Function Details

Vivo V26 Pro फोन के बारे में पूरी जानकारी दें तो अपको बता दें, इसमें अपको एक बड़ी वाली स्क्रीन दी जा रही है, जो ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डिमेंसिटी 9000 प्रोसेसर के साथ में अपको मिलने वाली है. इसके अलावा इस फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड V12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा. साथ ही साथ इसमें एक अपक फुल एचडी वाली फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन में 6.7 इंच की अमोलेड डिस्प्ले दी जा रही है, जिसका रेजोल्यूशन 1080×2400 पिक्सेल के साथ और पिक्सेल डेंसिटी 393 पीपीआई के साथ है. अब बात अगर इस फोन के इंटरनल स्टोरेज की करें तो इसमें अपको 12 जीबी रैम और 16 जीबी की रैम और 256 जीबी का रोम दिया जा रहा है.

Camera Quality Details

Camera Quality की जानकारी दें तो अपको बता दें, इसका मैन वाला कैमरा apoo 200 मेगापिक्सल का दिया जा रहा है. साथ ही इसके फ्रंट में अपको कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया जा रहा है सेल्फी और वीडियो चैट के लिए.

Battery Specification

Battery इसकी अपको एकदम तगड़ी वाली धांसू मिलेगी. जो अपको 4800 MAh की बैटरी के तौर पर मिल रही है. यह बैटरी अपजी 100 वाट का चार्जर के साथ दी जाती है.

Price

कीमत इसकी लगभग 42,990 रुपये तक हो सकती है, ऐसा माना जा रहा है.

7,299 में खरीदें स्लिम बॉडी के साथ Realme Narzo N53 जानें सभी फीचर्स और बैटरी बैकअप

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

 

Exit mobile version