Home गैजेट्स रापचिक कैमरा क्वालिटी संग Vivo V30 Lite ने चटा दी Oppp को...

रापचिक कैमरा क्वालिटी संग Vivo V30 Lite ने चटा दी Oppp को धूल, जानिए कीमत

Vivo V30 Lite: वीवो का Vivo V30 Lite 5G Smartphone बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के साथ बिंदास न्यू फीचर्स और स्पेसिफिकेशन में खरीदें.

Vivo V30 Lite: वीवो के हैंडसेट खासकर लड़कियों को बेहद पसंद आते है. वीवो हमेशा से ऐसे स्मार्टफोन लॉन्च करता है जो दिखने में काफी स्टाइलिश और बैटरी बैकअप में एकदम धांसू हो. तो अगर आप भी वीवो का कोई हैंडसेट लेना चाहते है, तो आप वीवो का Vivo V30 Lite 5G फोन खरीद सकते है.

यह फोन एक ऐसा फोन है जिसमें आपको अमेजिंग फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के साथ साथ रापचिक कैमरा क्वालिटी मिलेगी. इसके अलावा इस फोन में अपको बैटरी लाइफ भी एकदम दमदार और पावरफुल मिलेगी. अगर आप इस फोन को लेने वाले है तो आइए जानते है इस फोन की पूरी जानकारी पूरे विस्तार से नीचे इस आर्टिकल में.

Vivo V30 Lite All Details

इस फोन की सारी जानकारी दे तो अपको बता दें इसमें आपको इंटरनल में मिलने वाली है 12GB तक रैम. वहीं इस फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉइड 13-आधारित फनटचओएस पर काम करने वाला दिया जाने वाला इसके अलावा आपको बता दें इसमें आपको फुल एचडी के साथ फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन वाली डिस्प्ले स्क्रीन मिलेगी. यह स्क्रीन आपको 1,080 x 2,400 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन में मिलने वाली है. यह डिस्प्ले आपको 6.78 इंच की बड़ी डिस्प्ले मिलेगी.

Vivo V30 Lite Battery

बैटरी इसकी आपको दमदार और धांसू मिलने वाली है. इसमें अपको 44W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ साथ दमदार वाली 4,700mAh की बैटरी दी जा रही है.

Vivo V30 Lite Camera

इसका कैमरा आपको वीडियो और फोटोग्राफी के लिए बैक में दिया जा रहा है डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ में. जिसका पहला कैमरा आपको 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर के साथ दिया है और दूसरा कैमरा इसका अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ 8-मेगापिक्सल का दिया है. इसके अलावा इसके फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है.

इतनी सस्ती कीमत में 50MP के साथ खरदें Lava Yuva 3 Pro स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

Exit mobile version