Vivo X Fold 3 स्मार्टफोन ने दी सैमसंग को मात, 100W फास्ट चार्जिंग के साथ सुंदर लुक में पेश

Vivo X Fold 3: सैमसंग तक के फोल्डेबल फोन को मात देने लॉन्च हो रहा है वीवो का न्यू फोल्डेबल बेहतरीन लुक वाला स्मार्टफोन.

Vivo X Fold 3: वीवो के हैंडसेट अपने नए-नए स्टाइलिश और सुंदर लुक के लिए काफी फेमस है. इसी बीच वीवो का एक फोल्डेबल फोन काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. यहां तक की वीवो का यह फोल्डेबल फोन सैमसंग के फोल्डेबल फोन को भी मात देने वाला है. ज्यादातर फोन बाजार में सैमसंग के फोल्ड फोन पर ग्राहक ज्यादा भरोसा करते हुए दिखते हैं. लेकिन शानदार अमेजिंग लुक के साथ वीवो के Vivo X Fold 3 ने दस्तक देने का एलान कर डाला है.

चर्चा है की Vivo X Fold 3 फोन सैमसंग के सेल्स को भी डाउन करने वाला है. इसमें अपको लेटेस्ट फीचर और स्पेसिफिकेशन मिलने के साथ-साथ कैमरा एकदम बेहतरीन दिया जाने वाला है. वहीं फोन में अपको 100 वाट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दमदार बैटरी भी उपलब्ध मिलेगी. आइए जानते है इसकी कीमत और बाकी की अन्य जानकारी.

Vivo X Fold 3 के सभी संभावित फीचर्स और स्पेसिफिकेशन जानिए

इस अपकमिंग वीवो के फोल्डेबल स्मार्टफोन में अपको सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन एकदम न्यू और लेटेस्ट मिलेंगे. इसमें अपको इंटरनल में 24GB की LPDDR5X रैम और 1TB के UFS 4.0 स्टोरेज दिया जाने वाला है. इसके अलावा इस फोन में अपको 2K रेजोल्यूशन के साथ फुल एचडी और फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन वाली 120Hz रिफ्रेश रेट की डिस्प्ले स्क्रीन मिलेगी.

Vivo X Fold 3 के शानदार कैमरा

इस Vivo X Fold 3 के कैमरे की जानकारी दे तो अपको इसमें शानदार कैमरे मौजूद मिलेंगे.पहला कैमरा इसका आपको 50MP का प्राइमरी सेंसर के साथ में मिलेगा. इसके अलावा एक अल्ट्रावाइड लेंस के साथ पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस वाला कैमरा भी मौजूद मिलेगा.

Year End Offer: Samsung Galaxy A34 भारी छूट के साथ खरीदें, जानिए ऑफर

Vivo X Fold 3 की दमदार और सॉलिड बैटरी

बैटरी के मामले में यह फोल्डेबल फोन अच्छा बैटरी बैकअप देने में सक्षम रहने वाला है. इसमें अपको सुपर फास्ट चार्जिंग वाली 100W के साथ 50W का वायरलेस फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली बैटरी दी जाने वाली है. हालांकि वीवो के इस फोल्डेबल फोन को कब तक लॉन्च किया जाएगा इसकी कोई आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि साल 2024 में इसको लॉन्च करने की तैयारी हो रही है.

Lava Storm 5G स्मार्टफोन 12 हज़ार से कम में करें यहां से ऑर्डर, जानें ऑफर डिटेल्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles