Vivo X100 अपने शानदार लुक के साथ बेहतरीन कैमरा क्वालिटी में पेश, जानिए कीमत

Vivo X100: वीवो के Vivo X100 में मिलेंगे खास फीचर और फंक्शन, जानिए कैमरा क्वालिटी और कीमत की पूरी जानकारी.

Vivo X100: स्मार्टफोन की भरमार आजकल टेक मार्केट के अंदर दिन प्रतिदिन बढ़ती हुई देखी जा रही है. ऐसे में सभी स्मार्टफोन कंपनी अपने बेहतरीन 5G स्मार्ट फोन लॉन्च करते हुए देखे जा रहे है. इसी बीच वीवो ने लॉन्च किया है अपना एक नया सुंदर लुक वाला 5G स्मार्टफोन.

इस स्मार्टफोन का नाम है Vivo X100 5G Smartphone इसमें अपको सभी डिजिटल फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मिलेंगे. साथ ही इस फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम न्यू लेटेस्ट वर्जन पर आधारित होगा. इसके अलावा इसमें अपको कैमरा भी शानदार और बेहतरीन मेगापिक्सल में दिया जा रहा है. बैटरी के मामले में यह फोन एकदम तगड़ा और धांसू बैकअप देने में सफल है. इस फोन की कीमत और अन्य जानकारी आइए जानते है.

Vivo X100 Price

कीमत की जानकारी दे तो अपको बता दें इसकी कीमत
अपको 16GB रैम और 512GB स्टोरेज वाले मॉडल की 89,999 रुपये पढ़ने वाली है. वहीं वीवो के Vivo X100 के 12 जीबी रैम/256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट वाले मॉडल की कीमत 63,999 रुपये तक है. इसके अलावा इसके तीसरे मॉडल यानी 16 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज वेरिएंट वाले की कीमत 69,999 रुपये है. वहीं अगर आप इस फोन को फाइनेंस पर लेने की सोच रहे है तो आपको यह फोन ईएमआई पर कुल 2667 रुपये के प्रतिमाह पर मिल जाएगी. इसके अलावा इसकी खरीदारी ICICI बैंक और SBI कार्ड से करने पर आपको 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलने वाला है.

Vivo X100 के बेहतरीन कैमरे

इसके सभी कैमरे की जानकारी दे तो अपको बता दें,इसमें अपको मैन बैक साइड कैमरा 50MP का दिया है. इसके अलावा दूसरा कैमरा आपको 50MP के साथ और तीसरा कैमरा इसका 64 MP ZEISS टेलीफोटो कैमरा लेंस के साथ मौजूद है.

Vivo X100 की कीमत

कीमत की जानकारी दे तो अपको बात दें, वीवो के इस हैंडसेट की कीमत आपको 69 हजार रुपए से शुरू मिलेगी. अगर आप इसको ऑनलाइन लेना चाहते है तो आप इसको ऑनलाइन और साथ ही ऑफलाइन भी ले सकते है.

स्टैंडर्ड फीचर्स के साथ Royal Enfield Shotgun 650 कर रही कमाल, इंजन एकदम धमाकेदार

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles