200MP पेरिस्कोप कैमरा के साथ धमाल मचाने आ रहा है VIVO X100 Pro Plus स्मार्टफोन, फीचर्स होंगे शानदार

VIVO X100 Pro Plus : वीवो मार्केट में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है. इस स्मार्टफोन 200 मेगापिक्सल का जबरदस्त कैमरा मिलने वाला है. इस स्मार्टफोन में कई तरह के जबरदस्त फीचर्स मिलेंगे.

VIVO X100 Pro Plus : जानी-मानी ए स्मार्टफोन निर्माता कंपनी VIVO अपने कस्टमर के लिए एक नई स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है. VIVO कि इस सीरीज में दो स्मार्टफोन होंगे जिनका नाम होगा VIVO X100 और VIVO X100 PRO. वही सामने आई नई रिपोर्ट के अनुसार साल 2024 अप्रैल में VIVO के द्वारा VIVO X100 Pro Plus को लांच किया जाएगा.

यह एक शानदार स्मार्टफोन होगा जिसमें कई तरह के अच्छे फीचर्स मिलेंगे. साथ ही इस स्मार्टफोन का कैमरा भी अच्छा होगा और इसमें कई सेफ्टी फीचर्स भी कंपनी के तरफ से दिया जाएगा. इसमें पेरिस्कोप कैमरा देखने को मिलेगा.

VIVO X100 Pro Plus Updates

सामने जानकारी के अनुसार कंपनी इस फोन को टॉप कैमरा फीचर के साथ लाएगा.

सामने रिपोर्ट के अनुसार यह सबसे महंगा मॉडल होगा जिसमें 200 मेगापिक्सल का पेरिस्कोपिक टेलिफोटो लेंस मिलेगा.

Also Read:iPhone 14 Discount Offer: इन ट्रि्क्स को अपनाकर सिर्फ 23,499 रुपए में खरीद लें आईफोन 14, जल्दी करें स्टॉक लिमिटेड

इसके साथ इस डिवाइस में आपको 10x ऑप्टिकल जूम और 200X तक डिजिटल जूम की भी सुविधा मिलेगी. इसके साथ इसमें अन्य कई तरह के पावरफुल फीचर्स भी मिलने वाले हैं.

फीचर्स

कंपनी एक प्रोटोटाइप की टेस्टिंग कर रही है जिसमें 1/1.5 इंच सेंसर मिल सकता है.यह 4.3X ऑप्टिकल जूम और 100mm फोकल लैंथ देता है.

इसमें आपको 2K रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले के साथ क्वालकॉम का लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट भी मिल सकता है.

कैमरा की बात करें तो इस स्मार्टफोन के रियर-फेसिंग कैमरा ऐरे में सोनी के LYT-900 ‘वन-इंच टाइप’ सेंसर के साथ 50 MP का प्राइमरी कैमरा भी हो सकता है.

बता दें कि इस फोन में आपको वीवो X100 प्रो प्लस बेस मॉडल में 512GB स्टोरेज के साथ 12GB रैम की सुविधा हो सकती है.

Also Read:Upcoming Smartphones: नए साल में यह सभी फोन दस्तक देकर पुराने फोन की सेल्स करेंगे डाउन, देखें लिस्ट

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles