Home गैजेट्स Vivo Y-36 Smartphone: वीवो का वाई-36 फोन हुआ लॉन्च, शानदार फीचर्स और...

Vivo Y-36 Smartphone: वीवो का वाई-36 फोन हुआ लॉन्च, शानदार फीचर्स और जबरदस्त लुक वाले फोन की ये हैं खूबियां

Vivo Y-36 Smartphone: दिग्गज चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने अपना नया Vivo Y-36 Smartphone भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है, चलिए बताते हैं इस फोन की खासयितें और खूबियां

Vivo Y-36 Smartphone
Vivo Y-36 Smartphone

Vivo Y-36 Smartphone: दिग्गज चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने Y-36 Smartphone को लॉन्च कर दिया है। अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए कंपनी के ऑनलाइन स्टोर्स के अलावा विवो इंडिया ई-स्टोर और पार्टनर रिटेल स्टोर्स पर खरीद सकते हैं।

Jio Rs 91 Recharge Plan: Jio के इस किफायती प्लान में अनलिमिटेड कॉल के साथ हैं कई बेनिफिट्स

Vivo Y-36 Smartphone के फीचर्स

सबसे पहले इस फोन में कैमरे की बात करें तो इसमें 50MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है और पॉवर के लिए इसमें 5000 mAH की बैटरी भी शामिल है। बात करें फोन की स्क्रीन की तो इसमें 6.64-इंच की डिस्पले दी गई है और साथ ही विवो वाई 36 में स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर भी दिया गया है और ये एक 6 Nm चिपसेट के साथ शामिल है।

Vivo Y-36 Smartphone: कीमत

इस फोन के 8GB रैम तथा 128 जीबी स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत की बात करें तो ये 16,999 रुपए है, और ये नया स्मार्टफोन दो रंगों में उपलब्ध है और ये रंग है वाइब्रेंट गोल्ड और मेट्योर ब्लैक। इस फोन में ‘डायनामिक डुअल रिंग’ डिजाइन है, सूरज की रोशनी के चलते इंद्रधनुष जैसी लाइट रिफलेक्ट करता है।

Vivo Y-36 Smartphone: कैमरा

इसके कैमरे की बात करें तो ये 50 MP का मेन कैमरा के साथ 2 MP का कैमरा सेटअप भी शामिल है। इसके अलावा फोन में ऑरा स्क्रीन लाइट वाला 16MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। 6.64-इंच की डिस्पले दी गई है और साथ ही विवो वाई 36 में स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर भी दिया गया है। इसके अलावा, इसमें तेज अनलॉकिंग और सुरक्षा के लिए एक साइड फिंगरप्रिंट स्कैनर की सुविधा है।

Vivo Y-36 Smartphone: अन्य फीचर्स

वीवो के इस फोन में और भी कई हाईटेक फीचर्स दिए है, इसकी बेहतरीन कलर और शानदार फीचर्स भी इस फोन को खास बनाते हैं, और इसमें कई तरह की फीचर्स दिए गए है और ये बेहद ही शानदार फोन है, आप इस फोन को बुक कर सकते हैं

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

Exit mobile version