Home गैजेट्स Vivo Y-36: 8GB रैम, 50MP कैमरा, 5000mAh बैटरी के वाले फोन की...

Vivo Y-36: 8GB रैम, 50MP कैमरा, 5000mAh बैटरी के वाले फोन की जानें प्राइस, स्पेसिफिकेशन्स & फीचर्स

 Vivo ने Y-36 Smartphone मोबाइल बाजार में लॉन्च कर दिया है, आइए बताते हैं इस फोन की खासयितें फीचर्स और खूबियां

Vivo Y-36: Vivo ने Y-36 Smartphone मोबाइल बाजार में लॉन्च कर दिया है। अगर आप इस फोन को खरीदने का मन बना रहे है, तो इसके लिए कंपनी के ऑनलाइन स्टोर्स के अलावा विवो इंडिया ई-स्टोर और पार्टनर रिटेल स्टोर्स पर खरीद सकते हैं।

Jio Rs 91 Recharge Plan: Jio के इस किफायती प्लान में अनलिमिटेड कॉल के साथ हैं कई बेनिफिट्स

Vivo Y-36 Smartphone: Features 

सबसे पहले इस फोन में कैमरे की बात करें तो इसमें 50MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है और पॉवर के लिए इसमें 5000 mAH की बैटरी भी शामिल है। बात करें फोन की स्क्रीन की तो इसमें 6.64-इंच की डिस्पले दी गई है और साथ ही विवो वाई 36 में स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर भी दिया गया है और ये एक 6 Nm चिपसेट के साथ शामिल है।

Vivo Y-36 Smartphone: Price

इस फोन के 8GB रैम तथा 128 जीबी स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत की बात करें तो ये 16,999 रुपए है, और ये नया स्मार्टफोन दो रंगों में उपलब्ध है और ये रंग है वाइब्रेंट गोल्ड और मेट्योर ब्लैक। इस फोन में ‘डायनामिक डुअल रिंग’ डिजाइन है, सूरज की रोशनी के चलते इंद्रधनुष जैसी लाइट रिफलेक्ट करता है।

Vivo Y-36 Smartphone: Camera

इसके कैमरे की बात करें तो ये 50 MP का मेन कैमरा के साथ 2 MP का कैमरा सेटअप भी शामिल है। इसके अलावा फोन में ऑरा स्क्रीन लाइट वाला 16MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। 6.64-इंच की डिस्पले दी गई है और साथ ही विवो वाई 36 में स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर भी दिया गया है। इसके अलावा, इसमें तेज अनलॉकिंग और सुरक्षा के लिए एक साइड फिंगरप्रिंट स्कैनर की सुविधा है।

Vivo Y-36 Smartphone: Other Benefits

वीवो के इस फोन में और भी कई हाईटेक फीचर्स दिए है, इसकी बेहतरीन कलर और शानदार फीचर्स भी इस फोन को खास बनाते हैं, और इसमें कई तरह की फीचर्स दिए गए है और ये बेहद ही शानदार फोन है, आप इस फोन को बुक कर सकते हैं

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

Exit mobile version