Home गैजेट्स Vivo Y02t स्मार्टफोन पर 44% की भारी छूट, मची खरीदारी को लूट,...

Vivo Y02t स्मार्टफोन पर 44% की भारी छूट, मची खरीदारी को लूट, जानें कीमत

Vivo Y02t : वीवो का यह स्मार्टफोन भारी भरकम डिस्काउंट ऑफर के साथ यहां से करें ऑर्डर.

Vivo Y02t : नए नए फोन के बीच अब ओप्पो को बड़ा झटका देते हुए वीवो ने अपना एक स्मार्टफोन भारी छूट के साथ पेश कर डाला है. बता दें, वीवो के इस हैंडसेट का नाम है Vivo Y02t स्मार्टफोन. बता दें अगर आप इस फोन को लेने तो आपको इसपर 44% की भारी छूट मिलने वाली है.

आइए जानते है Vivo Y02t फोन पर छूट मिलने के बाद आपको यह फोन बेहद ही सस्ती कीमत पर मिलेगा. साथ ही वीवो के इस हैंडसेट में आपको क्या कुछ फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मिलने वाले है आइए जानते है पूरी जानकारी इस वीवो के हैंडसेट की.

Vivo Y02t Price & Offer Price

Vivo Y02t स्मार्टफोन के प्राइज की अगर बात करें तो, इसका 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट वाला फोन आपको 15,999 रुपये की कीमत पर मिलेगा. लेकिन इसपर आपको दी जा रही है अमेजन साइट पर 44 फीसदी की छूट. डिस्काउंट होने के बाद इस फोन की कीमत आपको केवल 8,999 रुपये पढ़ने वाली है. इसके अलावा इसपर बैंक ऑफर भी दिया जा रहा है. अगर आप इस फोन को फाइनेंस पर लेंगे तो आपको 405 रुपये की मासिक नो कॉस्ट ईएमआई देनी होगी. इसके अलावा ऑनलाइन पेमेंट पर आपको इसपर कैश बैक भी प्राप्त होगा.

Vivo Y02t Features & Specification

Vivo Y02t स्मार्टफोन में आपको एक फुल एचडी प्लस वाली फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ 6.51 इंच की डिस्पले मिलेगी. वहीं इस फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम Android 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने वाला है. साथ ही इंटरनल स्टोरेज के ऑप्शन भी दिए जा रहे है.

Vivo Y02t Camera

Camera इसमें आपको वीडियो और फोटो के लिए शानदार कैमरा क्वालिटी दी जा रही है, इसके अंदर आपको 8MP का रियर कैमरा दिया जा रहा है. वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5MP का शानदार फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Vivo Y02t Battery

फास्ट चार्जिंग के साथ 10W की 5000 mAh की दमदार बैटरी दी जा रही है. यह बैटरी आपको एक बार फुल चार्ज करने के बाद लंबे समय तक बैकअप देगी.

https://vidhannews.in/gadgets/earthquake-message-alert-now-earthquake-alert-will-come-in-all-these-smartphones-digital-06-10-2023-72787.html

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

Exit mobile version