Vivo Y27s के तगड़े लुक पर लड़कियां हुई क्रेजी, बेहतरीन फीचर्स के साथ शानदार कैमरा

Vivo Y27s: सबकी बोलती बंद कर हुए लॉन्च हुआ वीवो का वीवो Y 27S, शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ बिंदास फीचर्स.

Vivo Y27s : सबकी बैंड बजाते हुए और सबके पसीने निकालते हुए वीवो ने लॉन्च किया है अपना एक बेहतरीन शानदार स्मार्टफोन, जिसका लुक सभी के दिलों पर जादू कर रहा है. सारी जानकारी आपको विवो के इस हैंडसेट के देने से पहले आपको इस वीवो के फोन का नाम बता देते है. इस हैंडसेट का नाम है Vivo Y27s 5G Smartphone

इन दिनों 5G Smartphone लेने की ही सब लोग सोच रहे है. ऐसे में सभी फोन कंपनियों ने अपने 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर रहे है. इसी बीच वीवो ने बाजी मारते हुए स्टाइलिश लुक और डिज़ाइन में इस हैंडसेट की उतरा है. सेल्स की अगर बात करें तो वीवो Y सीरीज वाला Vivo Y27s फोन को बाजार में काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. इसके शानदार कैमरा लोगों को काफी पसंद आ रहे है. आइए जानते है इस फोन की बाकी की पूरी जानकारी पूरे विस्तार से नीचे इस आर्टिकल में.

Vivo Y27s Price

बात करते है इस फोन की कीमत की तो आपको विवो का यह 128 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट आपको पढ़ने वाला है लगभग 12,800 रुपये तक की कीमत पर. अगर आप इसके 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को लेंगे तो आपको इसकी कीमत लगभग 14,900 रुपये पढ़ेगी. लेकिन जानकारी के अनुसार बता दें इसको अभी इंडोनेशिया में ही लॉन्च किया गया है.

Vivo Y27s के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की डिटेल

वीवो के इस हैंडसेट में आपको डिस्प्ले दी जा रही है 6.64 इंच की फुल-एचडी प्लस की LCD डिस्प्ले स्क्रीन जो फुल गोरिल्ला प्रोटेक्शन गिलास के साथ है. यह डिस्प्ले आपको 2388 x 1080 पिक्सल रेजोल्यूशन में साथ में मिलेगी. स्टोरेज के मामले में इसमें आपको 8 जीबी की रैम और 256 जीबी का इंटरनल स्टोरेज मिलेगा. इसके अलावा इस मोबाइल का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉइड 13 के आधार पर फनटच Os 13 पर काम करने वाला है.

Vivo Y27s कैमरा

फोटोग्राफी के लिए और वीडियो बनाने के लिए इसमें ड्यूल रियर का कैमरा सेटअप बैक साइड में दिया है. इसका पहला कैमरा आपको 50 मेगापिक्सल का दिया जा रहा है. दूसरा कैमरा इसका आपको 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा के तौर पर मिलेगा और तीसरा कैमरा इसका 8 मेगापिक्सल है, लेकिन यह आपको सेल्फी कैमरा के तौर पर मिलेगा.

बैटरी लाइफ

इसकी बैटरी आपको सुपर फास्ट चार्जिंग में 44W वायर्ड के साथ 5000mAh की दी जायेगी.

तगड़ी बैटरी के साथ Redmi 13C खरीदें, कीमत कम और फीचर्स ज्यादा

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles