Home गैजेट्स 108MP प्राइमरी कैमरा के साथ Vivo का चमकीला स्मार्टफोन लॉन्च, डिस्काउंट ऑफर...

108MP प्राइमरी कैमरा के साथ Vivo का चमकीला स्मार्टफोन लॉन्च, डिस्काउंट ऑफर पर

Realme : Realme ने इस बार भारतीय गैजेट्स सेक्शन में लॉन्च कर दिया है अपने एक ऐसा चमचमाता हुआ स्मार्टफोन जिसका लुक सभी को अपना दीवाना करता दिख रहा है.

Realme : Realme ने इस बार भारतीय गैजेट्स सेक्शन में लॉन्च कर दिया है अपने एक ऐसा चमचमाता हुआ स्मार्टफोन जिसका लुक सभी को अपना दीवाना करता दिख रहा है. हर एक स्मार्टफोन अपने लुक और डिज़ाइन के लिए जाना और पहचाना जा रहा है. ऐसे में स्टाइलिश लुक के साथ realme ने न्यू गुड लुक वाला स्मार्टफोन पेश किया है.

पहले आपको इस फोन का नाम बता देते है. इस फोन का नाम है Realme 10 Pro 5G Smartphone इसमें आपको लुक तो एकदम स्टाइलिश और किलर मिलेगा ही मिलेगा. साथ ही साथ इसके अंदर दी गई नॉन रिमूवेबल बैटरी भी एकदम दमदार है. बाकी की जानकारी आइए जानें.

डिटेल्स जानें

सबसे पहले इस Realme 10 Pro 5G Smartphone की डिसप्ले की जानकारी आपको दे देते है. आपको इस डिवाइस में 6.7 इंच की डिस्प्ले स्क्रीन दी जा रही है. जो कि 120Hz में सपोर्ट करेगी. यह डिस्प्ले आपको फुल्ली डिजिटल और फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ मिलने वाली है.

फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम काम करेगा एंड्राइड 13 के सिस्टम पर. स्टोरेज के मामले में इसमें आपको दी अलग अलग स्टोरेज वेरिएंट मौजूद मिलने वाले है. पहला वेरिएंट है इसका 8GB की रैम का और 128GB का इंटरनल स्टोरेज के साथ. वहीं दूसरा वेरिएंट है 6GB की रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ.

कैमरा

इस फोन के कैमरे की बात की जाएं तो इस मोबाइल में आपको बैक साइड रियर ट्रिपल कैमरा का सेटअप मिल रहा है. पहला कैमरा इसका यानि की प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल का दिया जा रहा है. दूसरा कैमरा इसका 8MP का कैमरा का है. इसके अलावा इसके फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है.

बैटरी जानें

फोन की बैटरी आपको धांसू और सॉलिड 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है. साथ ही साथ यह बैटरी आपको 67 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलेगी.

Realme 10 Pro 5G Smartphone Price

रियलमी के इस हैंडसेट की कीमत की जानकारी दे तो आपको बता दें इसके 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत आपको 20,999 रुपए में पढ़ने वाली है. लेकिन आपको Flipkart पर इसपर 13% की छूट मिलने वाली है. उसके बाद यह फोन आपको 19,999 रुपए में मिलेगा.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

Exit mobile version