Home गैजेट्स Vivo के इस फोन ने बिगाड़ी आईफोन की सेल्स में टांग, कैमरा...

Vivo के इस फोन ने बिगाड़ी आईफोन की सेल्स में टांग, कैमरा और लुक हु-ब-हू iPhone जैसा

Vivo : विवो ने अबकी बार लॉन्च कर दिया है अपना एक धांसू स्मार्टफोन जिसके लुक को देख सारी कंपनियों के होश उड़ गए है.

Vivo : विवो ने अबकी बार लॉन्च कर दिया है अपना एक धांसू स्मार्टफोन जिसके लुक को देख सारी कंपनियों के होश उड़ गए है. वीवो के इस न्यू हैंडसेट ने सभी फोन कंपनियों के पसीने निकालने वाला मॉडल लॉन्च किया है.

वीवो के इस फोन में आपको शानदार बहरीन कैमरे भी मिलने वाले है. जो आपकी फोटो और वीडियो में चांद लगा देंगे. वीवो के इस फोन का नाम है Vivo V26 Pro 5 smartphone. तो चलिए बात करते है इस फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में. इसकी बैटरी और कैमरे में बारे में भी विस्तार से बताने वाले है.

Vivo V26 Pro 5 smartphone Details

बात करें इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले की तो इस स्मार्टफोन में आपको 6.7 Inch का बड़ा डिस्प्ले स्क्रीन मिलेगा. जो कि फुल गोरिल्ला और फुल एचडी के साथ मिलने वाला है.

Vivo V26 Pro 5 smartphone Internal Memory

बात इसमें मिलने वाले स्पेस की करें तो इस फोन के अंदर आपको इंटरनल स्टोरेज 8GB की RAM के साथ मिलेगा. जिसकी इंटरनल स्टोरेज 128GB की होगी.

Vivo V26 Pro 5 smartphone Camera

इस फोन के कैमरा की अगर बात करें तो इस फोन में आपको पीछे की तरफ 3 कैमरा सेटअप मिलने वाला है. इसमें आपको प्राइमरी कैमरा 64 megapixel का दिया जा रहा है. दूसरा कैमरा 8 megapixel का दिया जायेगा. तीसरा 2 megapixel का दिया जा रहा है. वहीं फ्रंट में आपको 44 megapixel का सेल्फी कैमरा और वीडियो कॉल कैमरा मिलने वाला है.

Vivo V26 Pro 5 smartphone Battery

Phone में आपको दमदार और टिकाऊ 5500 MAh की शक्तिशाली और दमदार बैटरी दी गई है.

Vivo V26 Pro 5 smartphone Price

कीमत की बात करें तो इस वीवो के फोन की कीमत ₹42,990 रुपए की पढ़ने वाली है. अगर आप इसको ऑनलाइन लेंगे तो आपको ऑनलाइन इस फोन की खरीदारी पर बैंक ऑफर दिए जा रहे है. साथ ही साथ एक्सचेंज ऑफर भी इसपर दिए जा रहे है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version