VIVO के Flying Camera 5G Phone, मिल रहा है 200MP ड्रोन कैमरा सहित बहुत कुछ, जानिए फीचर्स

Flying Camera 5G Phone: Vivo मार्केट में एक से बढ़कर एक ही स्मार्टफोन लॉन्च करता है. कंपनी के द्वारा मार्केट में फ्लाइंग कैमरा वाला स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च किया जाएगा. इस स्मार्टफोन में ड्रोन कैमरा मिलेगा.

Flying Camera 5G Phone: स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों के द्वारा एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च किया जाता है VIVO के स्मार्टफोन को भारत में खूब पसंद किया जाता है और कंपनी ने मार्केट में कई जबरदस्त स्मार्टफोन को उतारा है। कंपनी एक शानदार स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च करने वाली है जिसका नाम होगा Vivo flying camera 5G phone.

सूत्रों की माने तो इस फोन का नाम फ्लाइंग ड्रोन कैमरा दिया जाएगा. इस फोन में कई तरह के शानदार फीचर्स मिलेंगे और इसका डिजाइन भी बेहद खास होगा. कंपनी के द्वारा इस फोन को लेकर कुछ जानकारी सामने आई है.

VIVO Flying Camera 5G Phone features

इस फोन में कई तरह की जबरदस्त फीचर्स दिए जाएंगे.सूत्रों की माने तो इसमें 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच के डिस्प्ले मिल सकती है, जो की हाई स्पीड गेमिंग और सुपर स्मूथ इंटरफेस के लिए जबरदस्त अनुभव प्रदान करेगा. प्रोसेसर के तौर पर इसमें Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 processor दिया जाएगा.

Also Read:Poco X6 Smartphone Launch: 64MP कैमरा और 5000mAh बैटरी वाला Poco X6 सीरीज इस दिन होगी लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

VIVO Flying Camera 5G Phone Price

Vivo के इस शानदार स्मार्टफोन के कीमत की बात करें तो अभी तक कंपनी के द्वारा इसके कीमत को लेकर कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है. जानकारों का कहना है कि फोन की कीमत 80 से 90 हजार रुपए के बीच हो सकती है. हालांकि कंपनी के द्वारा जानकारी दिए जाने के बाद ही इसके बारे में जानकारी मिलेगी.

 

Vivo Flying Camera 5G Phone Camera

VIVO के शानदार स्मार्टफोन में आपको ड्रोन तकनीक का 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा. इसके साथ इसमें आठ मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सपोर्टेड कैमरा सेंसर दिया जाएगा. सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा और इसके साथ ही वीडियो कॉलिंग के लिए भी फ्रंट कैमरा का इस्तेमाल किया जाएगा.

फोटोग्राफी के लिए यह स्मार्टफोन काफी शानदार है. दूर के फोटो को भी यह स्मार्टफोन काफी अच्छे तरीके से क्लिक करेगा. इस स्मार्टफोन की कई ऐसी खूबियां है जो अभी तक सामने नहीं आई है.

Also Read:Smartphone Under Rs. 1o,ooo: यदि चाहते हैं स्मार्टफोन वो भी 10000 की प्राइस रेंज में,तो एक बार इस लिस्ट को जरुर देख लें

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles