Home गैजेट्स 200 MP प्राइमरी कैमरे के साथ Vivo के तूफानी फीचर्स वाले SmartPhone...

200 MP प्राइमरी कैमरे के साथ Vivo के तूफानी फीचर्स वाले SmartPhone ने ली एंट्री, जानें पूरी जानकारी

Vivo : वीवो एक ऐसी स्मार्टफोन कंपनी है जिसका हर एक हैंडसेट सबके दिलों पर राज करता है

Vivo : वीवो एक ऐसी स्मार्टफोन कंपनी है जिसका हर एक हैंडसेट सबके दिलों पर राज करता है. हर एक समर्टफोन वीवो का लोग पसंद करते है. अगर आप लेने वाले है नया वीवो का स्मार्टफोन, तो अब आपको एक नया स्मार्टफोन मार्केट में मिलने वाला है.

वीवो ने इस बार एक ऐसा न्यू स्मार्टफोन लॉन्च किया है जो वीडियो और तस्वीरें लेने में एकदम सबसे आगे है. इस फोन से आप अगर फोटो और विडियो लेंगे तो आपको एकदम DSLR वाली क्वालिटी इसमें मिलने वाली है.

बता दें इस वीवो के स्मार्टफोन का नाम है Vivo X100 Pro Smartphone इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की जानकारी आइए जानते है नीचे इस आर्टिकल में पूरे विस्तार से.

Vivo X100 Pro Smartphone फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

आपको बता दें इस फोन के अंदर आपको दी जा रही है फुल एचडी प्लस वाली OLED पैनल डिस्प्ले, यह डिस्प्ले आपको 1.5K रिज़ॉल्यूशन और करीब 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ देखने को मिलेगी.

Vivo X100 Pro Smartphone का कैमरा

इस फोन में आपको दिया गया है फोटोग्राफी और विडियो के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप. इसमें आपको 50-मेगापिक्सल का Sony IMX989 कैमरा दिया गया है. इसके अलावा इसमें आपको बाकी का बैक कैमरा दिया है 12-मेगापिक्सल का IMX663 अल्ट्रा-वाइड कैमरा और तीसरा दिया गया है कैमरा 64-मेगापिक्सल का.

Vivo X100 Pro Smartphone की धांसू बैटरी

फोन में आपको दिया गया है सुपर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाला 100W का चार्जिंग सपोर्ट की बैटरी.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

Exit mobile version