Home गैजेट्स Xiaomi 12 Pro की कीमत में भारी गिरावट, अब आधी कीमत में...

Xiaomi 12 Pro की कीमत में भारी गिरावट, अब आधी कीमत में खरीदें

Xiaomi 12 Pro : नए नए स्मार्टफोन के बीच अब Xiaomi ने ब्यूटीफुल लुक के साथ लॉन्च किया है Xiaomi 12 Pro 5G स्मार्टफोन.

Xiaomi 12 Pro : नए नए स्मार्टफोन के बीच अब Xiaomi ने अपने एक महंगे स्मार्टफोन की कीमत में भारी गिरावट कर डाली है. यह गिरावट Xiaomi के न्यू हैंडसेट Xiaomi 12 Pro 5G स्मार्टफोन पर दी जा रही है.

इस फोन के अगर लुक और डिज़ाइन की बात करें तो इसका डिज़ाइन काफी स्टाइलिश और स्लिम दिया गया है. वहीं इसमें मौजूद नॉन रिमूवेबल बैटरी एकदम तगड़ी और सुपर फास्ट चार्जिंग के साथ दी जा रही है. बाकी इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन आइए जानिए नीचे इस आर्टिकल में.

Xiaomi 12 Pro प्राइस रेंज

Xiaomi 12 Pro स्मार्टफोन में आपको 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगा. यह स्मार्टफोन आपको 79,999 रुपए की कीमत पर मिलेगा. लेकिन अमेजन पर इसपर 50 फीसदी का भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिसके बाद यह फोन आप केवल 39,998 रुपये में अपना बना सकते है. इसके अलावा डिस्काउंट ऑफर और एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है.

Xiaomi 12 Pro के सभी फीचर्स और फंक्शन

इस फोन में आपको 6.73 इंच की WQHD+ 120Hz AMOLED डिस्प्ले स्क्रीन दी जा रही है. यह फुल एचडी वाली फुल गोरिल्ला प्रोटेक्शन वाली दी गई है. फोन आपको दिया जा रहा है Android 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर. इस स्मार्टफोन के अंदर आपको 12GB तक की रैम और 256GB तक का इंटरनल स्टोरेज दिया जा रहा है.

Xiaomi 12 Pro कैमरा

फोटोग्राफी के लिए और विडियो के लिए इसमें आपको ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा रहा है. जिसमें मैन कैमरा 50MP का पहला सेंसर के साथ दिया गया है. दूसरा कैमरा इसका 50MP का टेलिफोटो लेंस के साथ दिया है और तीसरी कैमरा इसका 50MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस के साथ दिया है. वीडियो और फोटो के लिए इसमें 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Xiaomi 12 Pro बैटरी जानें

बैटरी के मामले में इसमें आपको फास्ट चार्जिंग के साथ 120W वाली 4600 mAh की बैटरी दी गई है. इस बैटरी को आप एक बार फुल चार्ज करने के बाद लंबे समय तक इस्तेमाल कर सकते है.

https://vidhannews.in/gadgets/redmi-note-13-pro-redmi-redmi-smartphone-gadgets-new-5g-phones-27-09-2023-71350.html

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

 

 

 

 

Exit mobile version