Home गैजेट्स शाओमी प्लिप की इस महीने होगी दमदार एंट्री, 16GB रैम और 1TB...

शाओमी प्लिप की इस महीने होगी दमदार एंट्री, 16GB रैम और 1TB स्टोरेज से होगा लैस, सैमसंग और मोटोरोला को देगा टक्कर

Xiaomi MIX Flip: शाओमी इस महीने अपने नए फोल्डेबल फोन Mix Flip को पेश करने जा रही है। इस बात की पुष्टि कंपनी के CEO लेई जून ने स्वयं की है। आइए जानते हैं कि इस आने वाले फोन से हमें क्या उम्मीदें हैं।

Xiaomi MIX Flip:
Xiaomi MIX Flip:
Xiaomi MIX Flip: शाओमी मिक्स प्लिप के ग्लोबल लॉन्च की जानकारी अब स्पष्ट हो चुकी है। कंपनी के CEO लेई जून ने बताया है कि यह फोन चीन में Xiaomi के पहले क्लैमशेल-फोल्डिंग फोन के रूप में लॉन्च किया गया था। अब, उन्होंने कंफर्म किया है कि फोन को इसी महीने पेश किया जाएगा। जून ने पहली बार जुलाई में अपने फैंस से पूछा था कि क्या वे इस क्षेत्र में MIX Flip चाहते हैं, और अब उन्होंने लॉन्च की पुष्टि करते हुए अपने पहले पोस्ट को अपडेट कर दिया है। हालांकि, फोन की सटीक लॉन्च तारीख अभी तक साझा नहीं की गई है।
डिस्प्ले 
Xiaomi MIX Flip में 6.86-इंच का 1.5K LTPO प्राइमरी डिस्प्ले और 4-इंच का 1.5K LTPO कवर डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है। दोनों डिस्प्ले में 120Hz रिफ्रेश रेट और 3,000 निट्स की पीक ब्राइटनेस प्रदान की जाएगी।

स्टोरेज

इस फोल्डेबल फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 SoC का इस्तेमाल किया जा सकता है, जिसे 16GB रैम और 1TB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

कैमरा फीचर्स

कैमरे के मामले में, Xiaomi MIX Flip में OIS के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 50 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा होने की संभावना है। इसके प्राइमरी डिस्प्ले में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी हो सकता है। हालांकि, कैमरे के सटीक स्पेसिफिकेशंस की जानकारी आधिकारिक लॉन्च के बाद ही प्राप्त होगी।

चार्जिंग पॉवर

इस आने वाले फोल्डेबल फोन में एंड्रॉयड 14 पर आधारित हाइपर OS काम करेगा। पावर के लिए, फोन में 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,780mAh की बैटरी दी जाएगी।

ये भी पढ़ें-Pebble ने सैमसंग से पहले लॉन्च की अनूठी और स्टाइलिश डिजाइन की स्मार्ट रिंग, कीमत सिर्फ 5,999 रुपये 

कितनी हो सकती है कीमत?

फिलीपींस में Xiaomi MIX Flip की कीमत EUR 1,299 (लगभग 1,21,162 रुपये) और PHP 64,999 (लगभग 97,917 रुपये) बताई गई है। भारतीय कीमत को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन चीन में लॉन्च हुए मॉडल की कीमत CNY 6,499 (लगभग 77,068 रुपये) है। अगर यह फोन इसी कीमत में लॉन्च होता है, तो यह भारत में पहले से मौजूद Motorola Razr 50 और Samsung Galaxy Z Flip 6 को कड़ी टक्कर दे सकता है

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें TwitterKooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

Exit mobile version