Home ट्रेंडिंग Delhi cheap market : दिल्ली के पांच ऐसे मार्केट जहां 50 रूपए...

Delhi cheap market : दिल्ली के पांच ऐसे मार्केट जहां 50 रूपए में मिलते हैं कपड़े

Delhi cheap market
Delhi cheap market

Delhi cheap market : दिल्ली में पांच ऐसे शॉपिंग सपोर्ट है जो लड़कियों के बीच काफी मशहूर है यह वेस्टर्न से लेकर इंडियन वियर तक सबकुछ आसानी से और बजट में मिल जाता है। दिल्ली की लड़कियों को शॉपिंग करने का बहुत शौक होता है।लेकिन हर दिन नए कपड़े के लिए जेब ढीली करना भी मुश्किल है। इसलिए ये 5 शॉपिंग स्पॉट यहां की लड़कियों के बीच काफी मशहूर है।यहां वेस्टर्न से लेकर इंडियन वियर तक सबकुछ आसानी से और बजट में मिल जाता है।दिल्ली में बाहर से आने वाली लड़कियों की भी यह मार्केट फेवरेट है।

सरोजिनी नगर :

दिल्ली लड़कियों की जान होती है सरोजनी नगर मार्केट। यहां पर ₹50 से कपड़ों की शुरुआत हो जाती है।यानी कि बजट में आप अपनी पूरी शॉपिंग कर सकते हैं।कॉलेज गर्ल्स के लिए यह मार्केट फेवरेट है। दिल्ली यूनिवर्सिटी,आई पी, जेएनयू सभी जगहों से स्टूडेंट यहां हर दिन शॉपिंग के लिए आते हैं।इस मार्केट का सबसे बेस्ट पार्ट है बारगेनिंग करना ।यहां आप अपने मन मुताबिक पैसे कम करवा सकते हैं।इसलिए मार्केट में हमेशा दिन में जाएं।

जनपथ :

सरोजनी के बाद दूसरा नंबर आता है जनपथ मार्केट का। सिर्फ एक गली में सिमटी इस मार्केट में आपको कई ट्रेंडी आउटफिट्स आसानी से मिल जाएंगे।यहां कई दुकानें ज्वेलरी की भी है।जंक ज्वेलरी लवर्स के लिए यह मार्केट बेस्ट है।इस गली के अलावा रोड की तरफ आपको छोटे-छोटे स्टोर्स भी मिल जाएंगे।यहां से भी अच्छी शॉपिंग आप कर सकते हैं। यहां का सबसे नजदीकी मेट्रो जनपथ है।रविवार को जनपथ की कुछ दुकानें बंद होती हैं।

लाजपत नगर :

आपको एथेनिक वेयर बजट में खरीदना हो तो लाजपत नगर आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है।यहां से आप वेस्टर्न वियर भी खरीद सकते हैं। लाजपत मार्केट में आपको कपड़ों के साथ-साथ होम डेकोर और फैब्रिक्स भी मिल जाते हैं।यहां कई फैशन स्टूडेंट्स अपने लिए सस्ते फैब्रिक की शॉपिंग करने आते हैं।यहां का सबसे नजदीकी मेट्रो स्टेशन लाजपत नगर है। यह मार्केट भी सोमवार को बंद रहता है।

मानेस्ट्री, कश्मीरी गेट

यह मार्केट लड़कों के लिए बेस्ट शॉपिंग हब माना जाता है।यहां लड़कों के लिए एक से बढ़कर एक कलेक्शन मौजूद होता है।विंटर वियर से लेकर समर्स,हर मौसम के लिए यहां बेस्ट कपड़े मिल जाते हैं।आप यहां पर अपने बजट में आसानी से शॉपिंग कर सकते हैं।यह मार्केट भी सोमवार को बंद रहती है।

कमला नगर

नॉर्थ कैंपस के बीच पॉपुलर इस मार्केट में ब्रांड से लेकर स्ट्रीट शॉप्स तक के ढेरों ऑप्शंस मिल जाएंगे।यह जगह डीयू के स्टूडेंट के बीच फूड प्वाइंट और हैंग आउट के लिए फेमस है।आप यहां से ब्रांड के लेटेस्ट कलेक्शन की शॉपिंग कर सकते हैं।अगर सस्ती शॉपिंग करनी है तो यहां स्ट्रीट मार्केट भी एक बढ़िया ऑप्शन है।

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version