Life Hacks : लिपस्टिक टूट जाए तो फॉलो करें यह हैक्स

Life Hacks : लिपस्टिक एक ऐसा ब्यूटी प्रोडक्ट है जो महिलाओं की ब्यूटी रूटीन में गिनी जाती है। कई महिलाओं का तो कहना है कि बिना लिप्स्टिक के उनका मेकअप अधूरा रह जाता है और किस मेकअप में कौन सी लिपस्टिक लगानी है इसके बारे में लड़कियों और महिलाओं को सब कुछ पता रहता है। लेकिन आज हम आपको लिपस्टिक से जुड़ी कुछ ऐसी ख़ास बातों के बारे में बताएँगे जिसे जानना आपके लिए बेहद ज़रूरी है।

महिलाओं को अगर लिपस्टिक से जुड़े हैंक्स के बारे में पता होगा तो ऐसे में उनके लिए मेकअप करना और भी आसान हो जाएगा। तो आइए बताते है आपको कुछ ऐसे हैंक्स जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

Life hack for broken lipstick

लिपस्टिक टूट जाए तो क्या करें?

अक्सर महिलाओं को इस समस्या का सामना करना पड़ता है।चाहे लिप्स्टिक कितनी ही महेंगी और बड़ी ब्रांड की क्यों न हो वो किसी न किसी वजह से टूट ही जाती है। लेकिन क्या हो अगर आपकी फेवरेट लिप्स्टिक टूट जाए तो?आप चिंता न करें। आप कुछ ऐसे टिप्स फॉलो कर सकते हैं जिससे आपकी लिपस्टिक आसानी से जुड़ सकती है। और वो भी बिना किसी ख़र्च के। इसके लिए आपको टूटी हुई लिपस्टिक के दोनों हिसों को लाइटर से गर्म करना है और फिर जब दोनों हिस्से गर्म होना शुरू हो जाएं तो आपस में दोनों हिस्सों को जोड़ देना है।

परफेक्ट तरीक़े से लिप्स्टिक कैसे लगाएं

लिपस्टिक लगाने का भी तरीक़ा होता है।परफेक्ट लिपस्टिक लगाने के लिए अपने होंठों को एक्सफ़ोलिएट करना न भूलें।ये करने के लिए आपको अपने होंठों पर नारियल का तेल लगाएं इसके बाद अपने होठों को हल्के हाथों से धीरे-धीरे रगड़ें और टिशू पेपर से होंठों को साफ़ कर लें। जिससे आपके होंठों पर नामी आ जाएगी और गंदगी दूर हो जाएगी। ये करने के बाद आप अपने लिप्स पर लिपस्टिक लगाएं जिससे ये फैलेगी नहीं।

 

(ये आर्टिकल सोनाली पंत द्वारा लिखा गया है।)

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles