Kashmiri Woolen Mela : लखनऊ में यहां मिलेगी रु 300 में ब्रांडेड जैकेट और रु 200 में स्वेटर

Kashmiri Woolen Mela : यहां ब्रांडेड और कॉपी स्वेटर जैकेट्स भी उपलब्ध है। जैकेट की कीमत 300 रुपए से शुरू होती है। नॉर्मल स्वेटर ₹200 में सॉल ₹150 में, जैकेट ₹300 में, मेन स्वेटर 250 रुपए में, और टोपी ₹50 में मिल जाएगी।

Kashmiri Woolen Mela : नवंबर महीना गुजरते ही ठंडक ने दस्तक दी दी है। सर्दियों के मौसम आते ही शाल, स्वेटर और जैकेट की खरीददारी भी शुरू हो जाती है। ऐसे में हम सस्ते वूलेन कपड़े बाजारों में ढूंढते हैं जो हमे फैशन के साथ अच्छा लुक दें। तेजी से बदलते फैशन के साथ ब्रांड से कोई समझौता भी नहीं करना चाहता। अगर आप भी उनमें से हैं तो कश्मीरी वूलेन मेला में खरीदारी जरूर करें। यहां सर्दी के कपड़े सस्ते दामों में मिल जाएंगे। आइए आपको लखनऊ में लगे इस बाजार के बारे में बताते हैं जहां पर आपको सर्दियों के लिए विभिन्न नए डिजाइन के कपड़े मिलेंगे, वो भी किफायती दामों में….

बच्चों से लेकर बड़ों तक के हैं गर्म कपड़े

लखनऊ के चारबाग में स्थित बाल संग्रहालय में कश्मीरी उलेन बाजार लग चुका है। जहां पर बच्चों से लेकर महिलाओं तक के लिए तरह-तरह के गर्म कपड़े की वैरायटी उपलब्ध है। लोग इस मेले के लगने का कई दिनों पहले से इंतजार करने लगते है। मेले में ठंड के कपड़े से लेकर रजाई की अलग-अलग रेंज हैं, जहां आपको अच्छी गुणवत्ता के ऑप्शन मिलेंगे, जो आपकी आवश्यकताओं को पूरा करेंगे।

यहां ₹300 में मिल रही बेहतर जैकेट

दुकानदार धरमवीर गुप्ता ने बताया कि मेले में हर राज्य का उत्पाद मिलेगा और यहां ब्रांडेड और कॉपी स्वेटर जैकेट्स भी उपलब्ध है। जैकेट की कीमत 300 रुपए से शुरू होती है। नॉर्मल स्वेटर ₹200 में सॉल ₹150 में, जैकेट ₹300 में, मेन स्वेटर 250 रुपए में, और टोपी ₹50 में मिल जाएगी। इसके अलावा, यहां पर कश्मीर का पश्मीना शाल और शूट भी मिलेगा, जो दुनिया भर में प्रसिद्ध है। इस बाजार में बच्चों के गर्म कपड़े, कंबल, दस्ताना, और टोपी जैसे आइटम भी उपलब्ध है। यहां पर हर रेंज का सामान मिलेगा,और ग्राहक अपने बजट के अनुसार खरीदारी कर सकता है।

लखनऊ में हर साल लगता है मेला

लखनऊ के चारबाग में स्थित बाल संग्रहालय में कश्मीरी वूलेन मेला हर साल नवंबर-दिसंबर के महीने में लग जाता है। यहां पर विक्रेता कश्मीर से आते हैं और वहां का माल यहां किफायती दामों में बेचते हैं। इस बाज़ार में हर तरह का वूलेन सामान मिलता है। खास बात यह है कि इस बाज़ार में उपलब्ध कपड़ो की क्वॉलिटी भी बेहतर होती है और डिज़ाइन भी फैशन के अनुरूप मिलती हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -