Home ट्रेंडिंग Salt And Water Benefits : नमक पानी से किया गया यह टोटका...

Salt And Water Benefits : नमक पानी से किया गया यह टोटका होता है,कारगार जानिए कैसे

Salt And Water Benefits : किसी को बुरी नजर से बचना हो या फिर खाने में स्वाद बढ़ाना हो तो नमक अहम भूमिका निभाता है। इसके अलावा नमक पानी के कई टोटके सारे होते हैं।

आइए जानते हैं इन असरदार टोटकों के बारे में :

नमक एक ऐसा मसला है जिसके बिना खाने में स्वाद नहीं आता।सब्जी हो या फिर दाल सब कुछ नमक के बिना फीका सा लगता है।इसके अलावा नमक को टोटके के रूप में भी प्रयोग किया जाता है।किसी की नजर उतारनी होती है तो इसका ही उपयोग किया जाता है।नमक और पानी के टोटकों के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं।अगर आप उन्हें फॉलो करते हैं तो घर में बरकत जरूर होगी।

अगर आप आर्थिक परेशानी से जूझ रहे हैं तो एक गिलास पानी में नमक डालकर घर के दक्षिण–पश्चिम दिशा में रख दे।इस टोटके को अपनाने से आपको फर्क नजर आने लगेगा।इस उपाय को आप मंगलवार और रविवार को कर सकते हैं तो असर तो ज्यादा असरदार रहेगा।

नमक पानी का टोटका आपको कर्ज से मुक्ति दिलाने में मदद करता है।आपको बस हर रविवार को एक बाल्टी पानी में नमक डालकर पूरे घर में पोछा लगाना है।इससे आपकी परेशानी काफी हद तक कम होगी।

अगर आपके काम बनते बनते बिगड़ जा रहे हैं तो इसका मतलब है की आप के आस पास या घर में नकारात्मक ऊर्जा ने अपना बसेरा बना लिया है।ऐसे में आपको घर के बाथरूम में कोने में एक गिलास पानी में नमक डालकर रख देना होगा।और हर तीसरे इसे बदलते रहना होगा। आपको असर जरूर दिखेगा।

बच्चों को बुरी नजर से बचाने के लिए उनके नहाने वाले पानी में सेंधा नमक डालकर उन्हें नहलाए।इससे उनकी नकारात्मक ऊर्जा दूर होगी। और बच्चे काली नजर से बचे रहेंगे। और यदि आपके घर में छोटे-मोटे विवाद रोज हो रहे हैं तो इससे भी आपको निजात मिल सकती है।

(Disclaimer : यहां दी गई जानकारी सारी जानकारी मन्यताओं पर आधारित है,विधान न्यूज़ इसकी पुष्टि नहीं करता है)

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

Exit mobile version