आईपीएल से सन्यास के बाद Ambati Rayudu मेजर क्रिकेट लीग में शामिल

इस साल अपना आखिरी खेलते हुए और आईपीएल से सन्यास लेने के बाद चेन्नई सुपर के दिग्गज प्लेयर Ambati Rayudu मजार क्रिकेट लीग में शामिल हो गए है. अंबाती रायडू अब अमेरिका के टी-20 मेजर लीग क्रिकेट (MLC) में चेन्नई सुपर किंग्स की फ्रेंचाइजी वाली टीम टेक्सास सुपर किंग्स से खेलते नजर आएंगे.

रायडू को मिलेगा आईपीएल खेलने वाले प्लेयर्स का साथ

Ambati rayadu joins the squad of texas super kings for Major cricket league (2)

रायडू के साथ चेन्नई सुपर किंग्स से खेल चुके डेवोन कॉन्वे,मिचेल सैंटनर भी मेजर क्रिकेट लीग में नजर आएंगे. इसके अलावा चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग भी यहां भी टेक्सास सुपर किंग्स के कोच है.

वहीं सीएसके बॉलिंग कोच डेवोन ब्रावो भी खिलाड़ी के तौर पर टेक्सास सुपर किंग्स से खेलते हुए नजर आएंगे. इसके अलावा IPLके 16वें सीजन में गुजरात टाइटंस की ओर से खेलने वाले डेविड मिलर भी टीम टेक्सास सुपर किंग्स टीम के हिस्सा होंगे.

यह भी पढ़ें : Asia Cup 2023 से फील्ड पर वापिसी कर सकते हैं श्रेयस और बुमराह

13 जुलाई से शुरू को रही मेजर विकेट लीग (MCL)

Ambati rayadu joins the squad of texas super kings for Major cricket league (1)
Major cricket League

मेजर क्रिकेट लीग की शुरआत 13 जुलाई से होगी. इस टूर्नामेंट में 6 टीमें शामिल होती है. मुकाबले 13 जुलाई से लेकर 20 जुलाई तक खेले जाएंगे. MCL में हिस्सा लेने वाली फ्रेंचाइजी:

  • टेक्सास सुपर किंग्स
  • सिएटल ओरकास
  • एमआई न्यूयॉर्क
  • सैन फ्रांसिस्को यूनिकॉर्न्स
  • लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स
  • वाशिंगटन स्वतंत्रता

टेक्सास सुपर किंग्स का पहला मैच 14 जुलाई को

Ambati rayadu joins the squad of texas super kings for Major cricket league (3)

इस लीग में टेक्सास की टीम अपना पहला मैच 14 जुलाई को लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलेगी. इसके बाद दूसरा मैच 16 जुलाई को वॉशिंगटन फ्रीडम के खिलाफ खेलेगी.

17 जुलाई को इस टीम का सामना एमएआई न्यूयॉर्क से होगा. 21 जुलाई को टेक्सास की टीम का सामना सीटल ओर्कास से होगा. वहीं 24 जुलाई को ये टीम सैन फ्रांसिस्को यूनिकॉर्न्स के खिलाफ मैदान पर उतरेगी.

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles