Asia Cup 2023 IND vs NE : भारत के अच्छे प्लेयर्स ने छोड़े अहम कैच, 9.5 ओवर में मिली पहली सफलता

Asia Cup 2023 IND vs NE : श्रीलंका ने कैंडी में खेले जा रहे भारत बनाम नेपाल मुकाबले में भारत को पहली सफलता मिली. भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी. 9.5 ओवर में भारत के लिए शार्दुल ठाकुर ने भारत को फैली सलाफता दिलाई. शार्दुल ने नेपाल के कुशल भुर्तेल को कैच आउट किया.

शार्दुल के इस विकेट से नेपाल की अहम पार्टनरशिप को तोड़ने में मदद मिली. उन्होंने आसिफ शेख और कुशल भुर्तेल की अहम अहम सांझेदारी को तोड़ दिया. नेपाल का स्कोर फिलहाल 1 विकेट के नुकसान पर 67 रन है.

यह भी पढ़ें : Asia Cup 2023 IND vs NE : नेपाल के खिलाफ मैच के लिए भारतीय टीम में बड़े बदलाव, देखें रोहित शर्मा ने किसे दिया मौका…

विराट, श्रेयस ने कैच छोड़े

नेपाल के खिलाफ भारत ने 5 वें ओवर तक तीन आसान कैच छोड़े. पहले ही ओवर में श्रेयस ने फर्स्ट स्लिप पर कैच छोड़ा. दूसरे की पहली गेंद पर विराट कोहली ने कुशल भुर्तेल को जीवनदान दिया. फिर पांचवे ओवर की दूसरी गेंद पर ईशान किशन ने कैच छोड़ दिया. इस तरह से भारत ने आसान मौके गवाएं.

जसप्रीत बुमराह की जगह शमी

जसप्रीत बुमराह को निजी कारणों की वजह से भारत लौटना पड़ा. जिसकी वजह से बेन एशिया कप 2023 भारत बनाम नेपाल मुकाबले का हिस्सा नही है. बुमराह की जगह टीम में मोहम्मद शमी को जगह दी गई है.

आपको बता दें 3 सितंबर को जसप्रीत बुमराह के घर लड़के ने जन्म लिया है.

Asia Cup 2023 IND vs NE प्लेइंग 11

भारत : रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, शार्दूल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव.

नेपाल : रोहित पौडेल (कप्तान),​​​​​​ कुशल भुर्तेल, आसिफ शेख, भीम शारकी, सोमपाल कामी, गुलशन झा, दीपेंद्र सिंह ऐरी, कुशल मल्ला, संदीप लामिछाने, करण केसी और ललित राजबंशी.

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles