Asia Cup 2023 IND vs PAK : भारत-पाकिस्तान के बीच एशिया कप का मैच हुआ रीशेड्यूल, लेकिन क्या हुआ…

Asia Cup 2023 IND vs PAK : भारत और पाकिस्तान के बीच मैच 10 सितंबर को खेला जाएगा. लेकिन खबर है कि मैच बदल दिया गया है. लेकिन अब ये साफ हो गया है कि असल में हुआ क्या था.

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप का पहला मैच पल्लीकल में खेला गया. बारिश के कारण मैच बाधित हुआ. भारी बारिश के कारण मैच रद्द कर दिया गया और दोनों टीमों को 1 अंक दिया गया। अब दोनों टीमें एशिया कप के सुपर 4 राउंड में खेलने वाली हैं. भारत और पाकिस्तान के बीच मैच 10 सितंबर को कोलंबो में खेला जाएगा. लेकिन मौसम विभाग ने कहा है कि 10 सितंबर को कोलंबो में भारी बारिश होगी. इसलिए ऐसे संकेत हैं कि कोलंबो में होने वाला यह मैच भी बारिश के कारण रद्द हो सकता है. ऐसे में अगर भारत-पाकिस्तान मैच दूसरी बार रद्द हुआ तो फैंस को काफी नुकसान हो सकता है. इसलिए एशिया क्रिकेट काउंसिल ने इस सामान को स्थानांतरित करने के बारे में सोचा।

यह भी पढ़ें : Asia Cup 2023: अफगानिस्तान से धोखा? कोच ने बताया, श्रीलंका से हार के बाद क्या हुआ?

Asia Cup 2023 IND vs PAK

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष नजम सेठी ने कहा, ”कुछ घंटे पहले एशिया क्रिकेट काउंसिल ने हमें बताया था कि बारिश के कारण भारत-पाकिस्तान सुपर 4 को कोलंबो से हंबनटोटो में स्थानांतरित कर दिया जाएगा. लेकिन एक घंटे बाद उन्होंने अपना फैसला बदल दिया मन और हमें बताया, यह सब हंबनटोटा में नहीं बल्कि निर्दिष्ट कोलंबो में होने जा रहा है। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि वास्तव में क्या हो रहा है।” बारिश के कारण पहले मैच को कोलंबो से स्थानांतरित करने का निर्णय लिया गया था। यह मैच हंबनटोटा में खेलने का फैसला किया गया. लेकिन फिर एशिया क्रिकेट काउंसिल ने एक बार फिर अपना मन बदला और हंबनटोटा में मैच नहीं खेलने का फैसला किया. तो अब 10 सितंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच मैच कोलंबो में होगा.

एशियन क्रिकेट काउंसिल ने बारिश के कारण भारत और पाकिस्तान के बीच हंबनटोटा में मैच खेलने का फैसला बदल दिया है.

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles