Home खेल Asia Cup 2023 : श्रीलंका में बाढ़ जैसे हालात, क्या यह मुश्किल...

Asia Cup 2023 : श्रीलंका में बाढ़ जैसे हालात, क्या यह मुश्किल कर देगा भारत का एशिया कप ट्रॉफी का सपना…

Asia Cup 2023

Asia Cup 2023 : श्रीलंका में एशिया कप 2023 के मुकाबले खेले जा रहे हैं. लेकिन लगातार हो रही बारिश मुकाबलों में बाधा डाल रही है. 2 सितंबर को खेला गया भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबला भी बारिश के चलते रद्द करना पड़ा. ऐसे में बोर्ड मुकाबलों को कहीं और शिफ्ट करने की योजना बना रहा है.

एशिया कप 2023 के सुपर 4 स्टेज मुकाबले कोलंबो से शिफ्ट करके कही और कराए जाएंगे. श्रीलंका की राजधानी कोलोबो में अभी बाढ़ जैसे हालात है, जिसको देखते हुए सुपर 4 स्टेज के मुकाबले कैंडी या दमकुला में कराए जाएंगे.

कोलंबो में बाढ़ जैसे हालात

सूत्रों के मुताबिक, कोलंबो में पिछले कुछ दिनों से लगातार बारिश हो रही है. बढ़ती बारिश से शहर में बाढ़ जैसे हालात हो गए हैं. आगे आने वाले दिनों में भी भारी बारिश का अनुमान लगाया गया है. ऐसे में 6 सितंबर से शुरू हो रहे सुपर 4 स्टेज के मुकाबले कोलंबो में कराना संभव नही है. इसी को देखते हुए बोर्ड ने सुपर 4 स्टेज के मुकाबले कही और कराने का फैसला लिया है.

कोलंबो में सुपर-4 स्टेज का पहला मैच 9 सितंबर को होगा, इसके बाद 15 सितंबर तक 4 और मैच होंगे. 17 सितंबर को एशिया कप का फाइनल मुकाबला भी कोलंबो में ही होने वाला है. लेकिन बारिश के कारण इन मैचों को कैंडी या दमकूला शिफ्ट करने की आशंका है.

यह भी पढ़ें : Asia Cup 2023 IND vs NE : जडेजा का चला जादू, रोहित ने लपका शानदार कैच, Video यहां देखें

बारिश की वजह से रद्द हुआ भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबला

क्रिकेट जगत की सबसे बड़ी राइवलरी भारत बनाम पाकिस्तान का मुकाबला बारिश की वजह से रद्द करना पड़ा. भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान को 267 रन का टारगेट दिया था. लेकिन बारिश की वजह से पाकिस्तान अपनी पारी शुरू ही नही कर पाई.

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

 

Exit mobile version