Home खेल Virat Kohli के फैंस को Gautam Gambhir ने दिखाई उँगली, फिर दिया...

Virat Kohli के फैंस को Gautam Gambhir ने दिखाई उँगली, फिर दिया बयान Viral हुआ Video

Gautam Gambhir
Gautam Gambhir

Gautam Gambhir: भारत-नेपाल मैच के दौरान पूर्व भारतीय क्रिकेटर Gautam Gambhir ने अश्लील इशारा किया। इसे लेकर तरह-तरह की बहस हो रही है लेकिन सच्चाई कुछ और ही है जो खुद गौतम गंभीर ने बताई है

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज और मौजूदा बीजेपी सांसद इस समय सुर्खियों में हैं। अपने बेबाक बयानों के लिए हमेशा चर्चा में रहने वाले गौतम गंभीर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें वह दर्शकों को मिडिल फिंगर दिखाते नजर आ रहे हैं। इस अश्लील इशारे को लेकर अब उनका बयान सामने आया है। उनके मुताबिक ऐसा उन्होंने देश विरोधी नारों की वजह से किया.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कहा जा रहा है कि प्रशंसक कोहली…कोहली…के नारे लगा रहे हैं, जिस पर गौतम गंभीर बीच की उंगली दिखा रहे हैं। भारत-नेपाल मैच के दौरान मीडियाकर्मियों द्वारा रोके जाने पर गंभीर ने यह प्रतिक्रिया दी। उनका कहना है कि दो-तीन पाकिस्तानी प्रशंसकों ने हिंदुस्तान मुर्दाबाद के साथ-साथ भारत विरोधी नारे लगाए, इसलिए उन्हें प्रतिक्रिया देनी पड़ी।

Also Read :- Asia Cup 2023 IND vs NE : भारत-पाकिस्तान मुकाबले की तरह अगर यह मैच भी हुआ रद्द, तो जानें क्या होगा

गौतम गंभीर ने कहा, ”सोशल मीडिया पर जो दिखाया जाता है वह सच नहीं है क्योंकि लोग वही दिखाते हैं जो वह देखना चाहते हैं। वायरल हो रहे वीडियो की सच्चाई यह है कि अगर आप भारत विरोधी नारे लगाते हैं और कश्मीर के बारे में बात करते हैं। आपके सामने वाला व्यक्ति स्पष्ट रूप से प्रतिक्रिया करता है, मुस्कुराता है और छोड़ता नहीं है।

गंभीर ने आगे दावा किया, “2-3 पाकिस्तानियों ने भारत और कश्मीर के खिलाफ बोला, तो यह मेरी स्वाभाविक प्रतिक्रिया थी। मैं अपने देश के खिलाफ कुछ भी नहीं सुन सकता। तो यह मेरी प्रतिक्रिया थी।” अगर कोई मुझे गाली देगा या देश को गाली देगा तो मैं जरूर जवाब दूंगा। मैं उस तरह का इंसान नहीं हूं जो सब कुछ लेकर मुस्कुराता हुआ चला जाए।”

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version