IND vs PAK: क्या भारत-पाकिस्तान मैच में बारिश बनेगी विलेन? ये है मौसम का पूर्वानुमान

IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच मैच कल 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. विश्व कप के इतिहास में दोनों टीमें आठवीं बार आमने-सामने हैं।

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 5 अक्टूबर से शुरू हो गया है। पिछले कुछ दिनों में काफी कड़ी टक्कर देखने को मिली है जिसमें कई रिकॉर्ड भी टूटे हैं। लेकिन पूरे क्रिकेट जगत को जिस बात का इंतजार है वह है भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला हाईवोल्टेज मैच।

भारत और पाकिस्तान के बीच मैच कल 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। वनडे वर्ल्ड कप के इतिहास में दोनों टीमों के बीच यह आठवां मुकाबला होगा।

भारत ने पाकिस्तान को अब तक 7 मैचों में हराया है। दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट मैदान पर खेले जाने वाले इस मैच के लिए पूरा क्रिकेट जगत तैयारियों में जुटा हुआ है, ऐसे में इस मैच को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है।

मौसम विभाग के मुताबिक, 14 और 15 अक्टूबर को अहमदाबाद में बादल छाए रहेंगे और हल्की बारिश की संभावना है। इस भविष्यवाणी ने क्रिकेट प्रशंसकों के बीच चिंता बढ़ा दी है। मौसम विभाग ने पश्चिमी विक्षोभ के कारण दो दिनों तक बारिश की संभावना जताई है।

Also Read :- मार्किट में तबाही मचाने लॉन्च हुआ Oppo Find N3 Flip,जानें कीमत

अगर ऐसा हुआ तो इसका असर भारत-पाकिस्तान मैच और अगले दिन होने वाले गरबा पर पड़ेगा। मौसम विभाग की निदेशक मनोरमा मोहंती के मुताबिक, अहमदाबाद में 14 और 15 अक्टूबर को बादल छाए रहेंगे और हल्की बारिश भी हो सकती है।

पश्चिमी विक्षोभ के कारण अहमदाबाद जिले में बारिश की संभावना है. इस दौरान उत्तर गुजरात के कुछ जिलों में बारिश की संभावना है। गुजरात के मशहूर मौसम वैज्ञानिक अंबालाल पटेल ने पहले ही बारिश का अलर्ट दे दिया था। पटेल के मुताबिक, ठंड-गर्म, बारिश और तूफान एक साथ देखने को मिल सकता है। नवरात्र के दौरान बारिश की संभावना है। उन्होंने अनुमान जताया है कि 17 से 20 अक्टूबर तक राज्य के कुछ हिस्सों में बारिश होगी।

विश्व कप में दोनों टीमों के बीच यह तीसरा मैच है। भारत ने ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान को हराया है जबकि पाकिस्तान ने नीदरलैंड और श्रीलंका को हराया है। अब दोनों टीमों की नजर लगातार तीसरी जीत पर होगी। इससे पहले एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच बारिश के कारण रिजर्व डे पर रखा गया था।

IND vs PAK:  बेशक, एक बड़ी राहत यह है कि हालांकि कल बारिश की संभावना है, लेकिन इतनी बारिश नहीं होगी कि मैच रद्द कर दिया जाए।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles