IND vs SL Asia Cup 2023 : श्रीलंका के खिलाफ मैच के लिए रोहित शर्मा ने टीम में किया बड़ा बदलाव, जानें

IND vs SL Asia Cup 2023 : एशिया कप 2023 के सुपर फोर मुकाबले में आज भारत और श्रीलंका के बीच मुकाबला खेला जा रहा है. यह मैच दोनों टीमों के लिए महत्वपूर्ण है क्योंकि जो भी जीतेगा उसके फाइनल में पहुंचने की संभावना है। भारत पाकिस्तान के खिलाफ जीत की लय को श्रीलंका के खिलाफ भी बरकरार रखने की पूरी कोशिश करेगा. इस मैच के लिए रोहित शर्मा ने किसे टीम में मौका दिया है; जानिए श्रीलंका के खिलाफ कैसा रहा भारत की टीम का प्रदर्शन.

भारत बनाम श्रीलंका मैच में भारत ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया. रोहित शर्मा ने इस मैच में एक बड़ा बदलाव जो किया है वो है शार्दुल ठाकुर की जगह अक्षर पटेल को टीम में शामिल करना.

फिलहाल भारत का स्कोर है 118 रन 3 विकेट के नुकसान पर. क्रीज पर ईशान किशन और केएल राहुल मौजूद हैं.

IND vs SL Asia Cup 2023 (1)

यह मैच भारत और श्रीलंका दोनों के लिहाज से अहम है. अगर भारत आज जीतता है तो उसे एशिया कप 2023 के फाइनल का टिकट मिल जाएगा. यही हाल श्रीलंका का भी है. अब इतने बड़े मैच के लिए किन खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है.

श्रेयस अय्यर की चोट पर बड़ा अपडेट

भारत और श्रीलंका के बीच एशिया कप सुपर फोर मैच से पहले श्रेयस अय्यर की चोट पर बीसीसीआई ने अपडेट दिया है। हालांकि उनकी चोट में सुधार हो रहा है, लेकिन वह अभी डॉक्टरों की देखरेख में रहेंगे। डॉक्टर ने अय्यर को होटल में रहने की सलाह दी है. इसलिए श्रेयस श्रीलंका के खिलाफ मैच के लिए टीम इंडिया के साथ स्टेडियम नहीं पहुंचे.

यह भी पढ़ें : Asia Cup 2023 : अब भारत ही पाकिस्तान को फाइनल में पहुंचा सकता है; सटीक समीकरण क्या है?

IND vs SL Asia Cup 2023 : प्लेइंग 11

भारत : रोहित शर्मा (कप्तान), शुबमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल (विकेटकीपर), इशान किशन, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जड़ेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, जसप्रित बुमरा, मोहम्मद सिराज

श्रीलंका : पाथुम निसंका, दिमुथ करुणारत्ने, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), सादिरा समरविक्रमा, चैरिथ असलंका, धनंजय डी सिल्वा, दासुन शनाका (कप्तान), डुनिथ वेलेज, महेश थेक्षाना, कासुन राजिथा, मथिशा पथिराना

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें, Twitter और Kooapp पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles