IND vs South Africa FInal 2024: इंडिया-साउथ अफ्रीका का टी-20 फाइनल मैच फ्री में लाइव यहां देंखे, करें ये ऐप इंस्टॉल

IND vs South Africa FInal 2024: टी20 वर्ल्ड Cup 2024 का आज शाम को फाइनल और आखिरी मैच है और इस मैच में भारतीय क्रिकेट टीम का सामना साउथ अफ्रीका की टीम से होगा।

IND vs South Africa FInal 2024: भारतीय शेरों का मुकाबला कोई नहीं कर सकता है। जीत का परचम लहराते हुए भारतीय शेर बिना रूके आगे बढ़ रहे हैं। और अब अपनी जीत के आखिर पड़ाव पर है। अगर मौसम साफ रहा तो भारतीय समयनुसार आज शाम 8 बजे मोस्ट अवेटे्ड मैच शुरू होगा। दोनों टीम आज फाइनल में जीतने के लिए अपना पूरा दम लगाएंगी। इस रोमांच भरे मैच को अगर मिस नहीं करना चाहते हैं, तो आज आपको बताने जा रहे हैं कि इसे मोबाइल पर कैस फ्री में देखा जा सकता है।

इस ऐप पर होगा मैच – मोबाइल पर देखें फ्री

India vs South Africa के मुकाबले के लाइव स्ट्रीमिंग को Disney+Hotstar पर देखा जा सकता है। India vs South Africa की टीवी पर देखना चाहते हैं, तो Star Sports Network के चैनल्स पर देख सकते हैं।

टीवी पर कैसे देखें ?

आपके स्मार्ट टीवी है और उसमें कोई इंटरनेट कनेक्शन या सेट टॉप बॉक्स नहीं है, तो Disney+Hotstar ऐप इंस्टॉल करके ये मैच देख सकते हैं। T20 World Cup 2024 के सेमीफाइनल का India vs England मै मैच गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में होगा।

कहां होगा मैच?

गौरतलब है कि T20 World Cup 2024 के सेमीफाइनल मैच हो चुके हैं जहां पहला मुकाबला साउथ अफ्रीका और अफगानिस्तान के बीच हुआ, जिसमें साउथ अफ्रीका ने बाजी मारी और फिर इंडिया-इग्लैंड के दूसरे सेमीफाइनल में इंडिया ने बाजी मारी।

साउथ अफ्रीका फाइनल में

शनिवार की शाम 8 बजे T20 World Cup 2024 का फाइनल मुकाबला होने जा रहा है अभी साउथ अफ्रीका और भारत की आमने सामने टक्कर होगी। यह मैच आज काफी रोचक होगा।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Google News Twitter Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें.

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles