Indonesia Open में श्रीकांत ने लक्ष्य सेन को हराया, सिंधु हुई हारकर बाहर

Indonesia Open : इंडोनेशिया के जकार्ता में खेले जा रहे इंडोनेशिया ओपन के प्री क्वार्टर फाइनल में श्रीकांत ने लक्ष्य सेन को हराया. श्रीकांत के अलावा एचएस प्रणय और सात्विकसाईराज रेंकी रेड्डी और चिराग शेट्टी की जोड़ी ने जीत दर्ज करके क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है. जबकि पीवी सिंधु और लक्ष्य सेन हारकर इंडोनेशिया ओपन विश्व टूर सुपर 1000 टूर्नामेंट से बाहर हो गए.

श्रीकांत ने लक्ष्य को लगातार तीसरी बार हराया

Srikant defeated Lakshay sen in indonesia open (1)

इंडोनेइसा अपमेंस सिंगल्स इवेंट में भारतीय शटलर लक्ष्य ने श्रीकांत को कड़ी टक्कर दी. लेकिन श्रीकांत ने 45 मिनट तक चले मैच को 21-17 22-20 से अपने नाम किया. दोनों खिलाड़ियों के तीन मैचों में श्रीकांत की यह तीसरी जीत है.

अगले दौर में उनके सामने चीन के ली शी फेंग की चुनौती होगी. फेंग ने एक अन्य मुकाबले में चौथी वरीयता प्राप्त सिंगापुर के लोह कीन यू को 21-19 21-14 से हराया.

यह भी पढ़ें : India’s England Tour : भारत के 2025-2029 इंग्लैंड दौरे का वेन्यू फाइनल, जानिए कहां होंगे मुकाबले

सिंधु हारकर हुई बाहर

Srikant defeated Lakshay sen in indonesia open (2)

दो बार की ओलिंपिक पदक विजेता सिंधु दूसरे दौर के मैच में चीनी ताइपे की खिलाड़ी ताइ जू यिंग से 18-21 16-21 से हार गईं. सिंधु पिछली दो टूर्नामेंटों में शुरुआती दौर में बाहर हो गई थीं.

दोनों खिलाड़ियों के बीच खेले गए 24 मुकाबले केहले गए. जिसमें से चीनी ताइपे की खिलाड़ी ने 19 मैच अपने नाम किए हैं. सिंधु की हार के साथ ही विमेंस सिंगल्स में भारतीय चुनौती समाप्त हो गई.

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles