Ishan Kishan की विस्फोटक पारी पर इस मॉडल ने लुटाया प्यार, Insta Story हो रही वायरल

Ishan Kishan ने एशिया कप 2023 में पाकिस्तान के खिलाफ अपने डेब्यू मैच में विस्फोटक पारी खेली थी. ईशान की पारी की हर किसी ने तारीफ की,.....

Ishan Kishan ने एशिया कप 2023 में पाकिस्तान के खिलाफ अपने डेब्यू मैच में विस्फोटक पारी खेली थी. ईशान की पारी की हर किसी ने तारीफ की, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ करते हुए एक पोस्ट ने सबका ध्यान खींचा. दरअसल, मॉडल ने ईशान की पारी के दौरान अपनी एक तस्वीर क्लिक की और दिल वाले इमोजी के साथ एक इंस्टा स्टोरी पोस्ट की। इसके बाद यह बहस शुरू हो गई कि क्या ईशान और मॉडल के बीच कुछ है या मॉडल का प्यार भी बाकी फैन्स की तरह ही है.

दरअसल, मॉडल के बारे में यह अफवाह है कि इस मॉडल को कई बार ईशान किशन के साथ देखा गया है। खैर, जो हुआ वो सिर्फ अफवाह है या सच ये तो बाद में सामने आएगा, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स मॉडल की इंस्टा स्टोरी को लेकर तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं।

इंस्टॉलेशन स्टोरी वाला मॉडल कौन है?

ईशान किशन की तस्वीर के साथ इंस्टा स्टोरी शेयर करने वाली मॉडल का नाम अदिति हुंडिया है। पिछले कुछ समय से उनका नाम ईशा किशन के साथ जोड़ा जा रहा है। शनिवार को भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान जब ईशान शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे तो अदिति ने उनकी तस्वीर खींची और इंस्टा पर शेयर की.

तस्वीर में अदिति का लिविंग रूम एक बड़े एलईडी टीवी के साथ दिख रहा है। टीवी पर भारत-पाकिस्तान का मैच चल रहा है और स्क्रीन पर ईशान बैटिंग कर रहे हैं. अदिति ने अपनी इंस्टा स्टोरी शेयर करते हुए लिखा…Dream Inning, You Deserve Every Bit Of It And More. । इसके अलावा अदिति ने एक दिल वाला आइकन भी रखा है।

Ishan kishan
Ishan kishan

 

अब आप अदिति हुंडिया के बारे में भी जान लीजिए

अदिति हुंडिया पेशे से एक मॉडल हैं। उन्होंने 2017 “मिस इंडिया पेजेंट” में भाग लिया और फाइनलिस्ट रहीं। इसके बाद उन्होंने 2018 में मिस सुपरनैशनल का खिताब जीता। ईशान और अदिति हुंडी को कई बार एक साथ देखा गया।

शनिवार को भारत-पाकिस्तान मैच में इशान किशन ने कथित तौर पर 81 गेंदों पर 82 रन की विस्फोटक पारी खेली। उन्होंने वो पारी तब खेली जब टीम इंडिया बेहद कम स्कोर पर चार विकेट से पिछड़ गई थी. इसके बाद ईशान ने हार्दिक पंड्या के साथ मिलकर शानदार साझेदारी की।

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles