Home खेल World Cup 2023: वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान के लिए बुरी खबर,...

World Cup 2023: वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान के लिए बुरी खबर, नसीम शाह का टूर्नामेंट से बाहर होना तय!

World Cup 2023
World Cup 2023

World Cup 2023:  एशिया कप 2023 के बाद पाकिस्तान का प्रदर्शन कुछ अच्छा नहीं रहा है। पहले टीम को भारत के खिलाफ और फिर 14 सितंबर के मैच में श्रीलंका के खिलाफ एक करारी हार का सामना करना पड़ा था । वहीं इससे पहले भारत के खिलाफ मैच में हारिस रऊफ और नसीम शाह चोटिल हो गए थे, जिसके कारण दोनों खिलाड़ी बल्लेबाजी भी नहीं कर पाए थे। अब कहा जा रहा है कि इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि वह आगामी विश्व कप 2023 में खेल पाएंगे या नहीं।

पाकिस्तान की टीम का हारना पक्का

हारिस रउफ और नसीम शाह की बात करें तो ये पाकिस्तान के लिए कमाल की गेंदबाज़ी करते रहे हैं। और ये सभी जानते हैं कि पाकिस्तान की टीम तेज गति से गेंदबाज़ी के लिए ही मशहूर हैं। यदि ये प्रमुख खिलाड़ी टीम के साथ नहीं खेलेंगे तो टीम का प्रदर्शन निश्चित रूप से खराब होगा। इसलिए, यह तर्क दिया जा रहा है कि आगामी विश्व कप 2023 पाकिस्तान के लिए मुश्किल हो सकता है। हालाँकि, पीसीबी या टीम की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है कि वह खेलेंगे नहीं।

Also Read :- IND vs SL: अगर बारिश के चलते धूल गया IND vs SL मैच तो क्या होगा

2023 एशियन कप में चमत्कार किया

हारिस रऊफ और नसीम शाह ने पहले मैच में भारतीय बल्लेबाजों की जमकर धुनाई की थी। दूसरे मैच में भी उन्होंने टीम के लिए पहले 10 ओवर में शानदार गेंदबाजी की। पिच पर नमी होने पर हारिस रऊफ और नसीम शाह खतरनाक बल्लेबाजी करते हैं। कहीं ना कहीं पाकिस्तान के लिए खतरे की घंटी बज रही थी। वर्ल्ड कप 2023 भारत में ही है और ऐसे में नसीम शाह अविश्वसनीय प्रदर्शन कर सकते हैं। लेकिन अब ऐसी खबर सामने आ रही है तो कहा जा सकता है कि भारत ने पाकिस्तान को बड़ा झटका दिया है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version