Rohit Sharma Viral Video : विराट के बाद मिली रोहित शर्मा को वेस्ट इंडीज में उनकी सबसे बड़ी फैन

Rohit Sharma Viral Video : वेस्ट इंडीज और इंडिया के बीच फिलहाल टेस्ट मैचेस की सीरीज खेली जा रही है। दोनों टीम बड़ी मेहनत के साथ प्रदर्शन करती नजर आ रही हैं। हाल ही में मैच के दूसरे दिन जब विराट मैदान से वापस आ रहे थे तो उनहे वहां वेस्ट इंडीज के विकेटकीपर की माँ ने देखा और हग किया।उनकी यह वीडियो देख कर काफ़ी फैन्स इमोशनल्स हो गये। ऐसी ही एक वीडियो अब भारत के कप्तान रोहित शर्मा की सामने आयी हैं, जिसमें उन्हें उनकी वेस्ट इंडीज से सबसी बड़ी फैन मिली।

यह था Rohit Sharma की Viral Video में

मैच के तीसरे दिन कप्तान रोहित शर्मा स्टेडियम से वापस होटल जाते वक्त अपनी एक फैन के साथ स्पॉट किए गये हैं। उनका वीडियो ट्विटर पर काफी वायरल हो रहा हैं। फैन्स भी उस मोमेंट को देख कर काफी खुश नजर आये हैं। दरअसल जान रोहित होटल वापस जा रहे थे तो उन्हें वहां उनके कई फैन्स मिले जो उनके साथ बारे करने को या सेल्फ़ी लेने को खड़े थे उन्हें में से एक वेस्ट इंडीज की एक लेडी थी जो रोहित के साथ नजर आयी। वे साथ में बात करते हुए और हस्ते ताली मारते दिखे।

क्या बारे कर रही थी रोहित की फैन

रोहित शर्मा को अपनी सबसे बड़ी वेस्ट इंडीज की फैन मिली जो उनसे काफ़ी बाते करती, गप्पे मारती नजर आयी। पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि वे रोहित से अपनी और उनकी कुछ सिमिलरिटी के बारे में बाते कर रही थी।रोहित की फीमेल फैन ने बताया कि वे भी अपनी एक स्पोर्ट्स टीम की कैप्टेन हैं। और ऐसी कई बाते उन्होंने रोहित से की थी।

रोहित हैं बेस्ट कैप्टेन

रोहित की फीमेल फैन ने कहा कि उनके हिसाब से रोहित शर्मा सबसे बेस्ट कप्तान हैं। जैसा उन्होंने कहा कि वे भी लोकल विंड बॉल टीम की कैप्टेन हैं। और इसी के साथ उन्हें रोहित की कप्तानी काफ़ी प्रभावित लगती हैं। वेस्ट इंडीज फैन केरेन भारतीय कप्तान से ख़ूब मज़े से गप्पे लड़ाती नजर आयी।

विराट को भी मिली थी अपनी एक फीमेल वेस्ट इंडीज फैन

आपको बता दें कि मैच के दूसरे दिन यानी एक दिन पहले विराट कोहली को भी अपनी एक फ़ीमेल फैन मिली थी। वे और कोई नहीं बल्कि WI के विकेटकीपर की मां थी, उन्होंने विराट को देखते ही उन्हें गले से लगाया और एक प्यारी सी किस देकर उनके साथ कुछ फोटो क्लिक करायी। इस मोमेंट को देख कर काफ़ी हद तक फैन्स इमोशनल होते नजर आये थे।

(यह खबर विधान न्यूज में इंटर्न कर रहीं कशिश नागर ने तैयार की है)

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles