Home खेल Virat Kholi Viral Video : वेस्ट इंडीज के प्लेयर की मां ने...

Virat Kholi Viral Video : वेस्ट इंडीज के प्लेयर की मां ने किया विराट को दिया प्यार, वायरल हो रही हैं वीडियो

Virat Kholi Viral Video
Virat Kholi Viral Video

Virat Kholi Viral Video : भारत और वेस्ट इंडीज के बीच चल रहे मैचेज से को तो सभी खूब उत्सुकता के साथ देख रहे हैं और अपने पसंदीदा खिलाड़ी को खूब सारा प्यार दे रहे हैं। वही ind vs wi ODI डे 2 के बाद एक वीडियो सामने आया हैं जिसको देख कर सभी फैन्स भी काफ़ी इमोशनल हो गई हैं। यह वीडियो wi के एक प्लेयर की मां का हैं जिसमे वे विराट कोहली को खूब प्यार देती नजर आयी हैं।

कौन हैं वह प्लेयर

आपको बता दें कि ये वीडियो wi के विकेटकीपर जोशुआ दा सिल्वा की मां का हैं। वे इस वीडियो में विराट को खूब प्यार करती नजर आ रही हैं। इससे ये साफ नजर आता हैं कि विराट ने ना केवल अपने इंडियन फैन्स बल्कि साथ ही साथ अपने नोन-इंडियन फैन्स के दिल को भी अपने परफॉरमेंस से छुआ हैं। वीडियो में विराट भी खूब खुश नजर आ रहे हैं।

क्या हैं वीडियो में

दरअसल इस वीडियो में विराट कोहली जब पोर्ट ऑफ़ स्पेन से वापस मैच खेलकर आ रहे थे जभी wi विकेटकीपर की मां उन्हें वहां मिल गई। उन्होंने मिलते ही विराट को हग किया और खूब प्यार जताया। इसे देख कर फैन्स भी काफ़ी खुश हो गये और कई तो इस मोमेंट को देख कर काफी इमोशनल भी हो गये। वीडियो में जोशुआ दा सिल्वा की मां काफी खुश नजर आ रही थी। दोनों ने ख़ुशी से बाते की और उसके बाद उन्होंने विराट के साथ एक तस्वीर भी ली।

विराट का था 500वां इंटरनेशनल मैच

आपको बता दें की यह विराट का 500वां इंटरनेशनल मैच भी था जिसका विराट ने सेंचुरी के साथ सेलिब्रेशन किया और अपने फ़ैन्स को खुश होने की एक और वजह दी। सभी विराट के परफॉरमेंस से काफ़ी खुश थे साथ ही विराट भी अपने इस परफॉरमेंस से काफ़ी खुश नज़र आ रहे थे।

क्या था मैच का हाल

आपको बता दें की डे 2 में विराट के प्रदर्शन से फैन्स काफ़ी खुश हुए। इस मैच में विराट ने 206 गेंदों पर 121 रनों की पारी खेली। पूरी टीम इंडिया 438 रनों का टार्गेट सेट कर ऑल आउट हो गई। इसी के साथ उन्होंने wi को एक बढ़िया टार्गेट दिया हैं। वही दूसरे दिन wi एक विकेट के नुकसान पर 86 रन बना पाई। देखना यह हैं कि आगे मैच किस रूख की और मुड़ेगा और कौन सी टीम ये सिरीज जीतेगी।

(यह खबर विधान न्यूज में इंटर्न कर रहीं कशिश नागर ने तैयार की है)

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version