Virat Kohli की फैन हैं वेस्ट इंडीज के विकेटकीपर की मां, कोहली को लगाया गले

पोर्ट ऑफ स्पेन में भारत और वेस्टइंडीज सीरीज का दूसरा टेस्ट खेल रहे हैं।  दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद वेस्टइंडीज के विकेटकीपर जोशुआ दा सिल्वा की मां को टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी Virat Kohli ने भी बधाई दी।
बीसीसीआई ने अपने सोशल मीडिया पेज पर कोहली और जोशुआ की मां का वीडियो शेयर किया है।
वीडियो में जोशुआ की मां विराट से मिलने पर उन्हें गले लगाते हुए और रोते हुए नजर आईं। जब जोशुआ की मां विराट कोहली से मिलने स्टेडियम पहुंचीं तो उन्होंने कहा कि वह और उनका बेटा दोनों ही कोहली के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। वह इसे एक बड़ा मौका मानते हैं।
उन्होंने कहा, “विराट का हमारे देश में खेलने के लिए आना हमारे लिए बहुत बड़ी बात है।” वह महान और बहुत प्रतिभाशाली हैं।’

कोहली का विदेश में 76वां शतक

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज में भारत 1-0 से आगे है। दूसरे मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 438 रन बनाए. पहली पारी में सबसे बड़ा प्रदर्शन टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का रहा। अपने 500वे  अंतरराष्ट्रीय मैच में उन्होंने 121 रन बनाये।

 

इस मैच में विराट ने अपने देश के लिए 76वां शतक लगाया

भारत और वेस्टइंडीज के बीच 100वें टेस्ट का दूसरा दिन अपने नाम करने की प्रेरणा विराट कोहली के रिकॉर्ड्स के नाम रही। इसके अलावा, कोहली ने सचिन तेंदुलकर और सर्वकालिक महान बल्लेबाज सर डॉन ब्रैडमैन जैसे दिग्गजों के रिकॉर्ड भी तोड़ दिए। इसके अलावा, वह अपने 500वें गेम में शतक बनाने वाले इतिहास के एकमात्र बल्लेबाज बन गए।

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles