Asia Cup Ind vs Pak : भारत पाकिस्तान मैच को लेकर सामने आई बुरी खबर, बारिश बन रही परेशानी, पिच को ढका गया

Asia Cup Ind vs Pak :क्रिकेट जगत की सबसे बड़ी रिवालरी आज एक दूसरे के आमने सामने होने वाले है. भारत पाकिस्तान ऐसा कप मुकाबला कुछ ही देर में शुरू होने वाला है. लेकिन मैच से पहले एक बुरी खबर सामने आ रही.

श्रीलंका के कैंडी में बदल छाए हुए हैं. इलाके में बारिश भी हो रही है जिसके वजह से फिलहाल पिच को कवर कर दिया गया है. मैच से पहले 1:30 बजे बारिश शुरू हो गई.

कई महीनों के बाद पारंपरिक प्रतिद्वंद्वी देश भारत और पाकिस्तान एशिया कप में आमने-सामने होने वाले थे। इस मैच पर पूरे क्रिकेट जगत की नजर थी। लेकिन अब ये बात सामने आई है कि इस मैच को लेकर उत्सुक फैंस निराश होंगे। एशिया कप में तीन मैच बिना किसी समस्या के संपन्न हुए। लेकिन यह मैच बारिश की वजह से तल गया.

यह भी पढ़ें : IND vs Pak Asia Cup मैच में विराट और बाबर दोनों के पास इतिहास रचने का मौका, देखें कितने रन चाहिए…

Asia Cup Ind vs Pak

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने आशंका जताई थी कि अगर एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट के मैच श्रीलंका में होंगे तो टूर्नामेंट बारिश के कारण बाधित हो सकता है। अब यही सच होने की संभावना है। मौसम विभाग ने भारत और पाकिस्तान के बीच मैच के दिन तूफानी हवाओं के साथ बारिश की भविष्यवाणी की है। वेबसाइट ‘वेदर.कॉम’ ने मैच के दिन बारिश की 90 प्रतिशत संभावना जताई है, जबकि ‘गूगल वेदर’ ने भी यही भविष्यवाणी की है।

3 बजे शुरू होगा IND vs Pak Asia Cup मुकाबला

बारिश के कारण मैच में देरी हुई है. ऐसे में खबर आ रही है की भारत बनाम पाकिस्तान एशिया कप मुकाबला 3 बजे शुरू होगा. 2:30 बजे टॉस होगा. पाकिस्तान ने अपने प्लेइंग 11 मैच से एक दिन पहले की अनाउंस कर दिए थे.

पाकिस्तान के प्लेइंग जानने के किए यहां क्लिक करें .

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles