Porsche Sky Villa:बिना लिफ्ट की 311 फीट ऊंची बिल्डिंग ,फ्लैट की कीमत 126 करोड़ रुपये से शुरू, 21वें मंजिल तक कार से जाएंगे मालिक

Porsche Sky Villa: पोर्शे डिजाइन हाउस और आनंदा डेवलपर्स मिलकर करेंगें इस 22 मंजिला की 311 फीट ऊंची इमारत का निर्माण ।

Porsche Sky Villa: पोर्शे लग्‍जरी कार निर्माता महंगी और अत्‍याधुनिक कार बनाने के अलावा अब लग्‍जरी रेजिडेंशियल प्रोजेक्‍ट्स बनाने जा रहे हैं .मशहूर कार निर्माता पोर्शे ने अब थाइलैंड की राजधानी बैंकॉक में ‘पोर्शे स्‍काई विला’बनाने की घोषणा की है.पोर्शे डिजाइन हाउस ने 22 मंजिला इस अनूठी इमारत को डिजाइन किया है .इस इमारत की खास बात यह है कि यहां रहने वाले लोग अपने अपार्टमेंट तक कार लेकर जा सकेंगे.पोर्शे अमेरिका के मियामी में पहले ही ऐसी ही एक 60 मं‍जिला बिल्डिंग बना चुकी है.मशहूर फुटलबॉलर लियोन मेसी ने भी इस इस बिल्डिंग में अपार्टमेंट लिया है

Porsche टॉवर की X-Frame Pedestal संरचना पोर्शे की Concept Sports कार ‘मिशन आर’ से प्रेरित है. मिशन आर Electric Concept कार पर इस्तेमाल किए गए Exoskeleton Roof जैसा आधार बिल्डिंग का बनाया जाएगा. इसके अलावा German ब्रांड की अन्य कारों की झलक भी इस Porsche Sky Villa के डिजाइन में मिलती है. इसकी छत पोर्शे कारों के छत की तरह ही बनाया गया है जिसे खोला और बंद किया जा सकता है.

21 अपार्टमेंट

पोर्शे डिजाइन और आनंदा डेवलपर्स  इस 22 मंजिला और 311 फीट ऊंची इमारत का निर्माण साथ मिलकर करेगा. इस प्रोजेक्‍ट का निर्माण कार्य अगले साल 2025 मे शुरू होने की संभावना है. निर्माण शुरू होने के तीन साल यानी 2028 तक यह आलीशन इमारत बनकर तैयार हो जाएगी. बैंकॉक के पोर्शे स्‍काई विला में  21 अपार्टमेंट होंगे. अपार्टमेंट 525 वर्ग मीटर से 1135 वर्ग मीटर के होंगे ।

126 से 336 करोड़ रुपए तक अपार्टमेंअ की कीमत 

पोर्शे के बनाए गए इन अपार्टमेंट की कामत सस्‍ते तो कतई नहीं होंगे. इसमें डुप्लेक्स और क्वाडप्लेक्स स्काई विला होंगे. अपार्टमें की कीमत 126 से 336 करोड़ रुपये होगी.  प्रत्येक अपार्टमेंट के एक निजी बालकनी मे एक पूल भी बना होगा.

ये भी पढ़ें-Airtel Festive Offer 2024: एयरटेल की धमाकेदार ऑफर, प्रीपेड यूजर्स पा सकेंगे, अनलिमिटेड कॉलिंग, OTT ऐप्स और डेटा मिलेगा बिल्कुल फ्री

अपार्टमेंट तक जाएगी कार

311 फीट ऊंची इस इमारत की खास बात यह होगी कि अपार्टमेंट मालिक को लिफ्ट की जरूरत नहीं होगी मालिक अपने अपार्टमेंट तक अपनी कार से जाएगा.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Google News Twitter और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजातरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles