Top-5 Best Android Mobile Games: गेमिंग के है शौकीन? तो इन 5 टॉप गेम्स में आएगा डबल मजा, ये होंगी खासयितें

Top-5 Best Android Mobile Games: फोन पर खेलने के लिए आज हम आपको 5 बेहतरीन गेम्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Top-5 Best Android Mobile Games: अगर आप गेमिंग के शौकीन है तो यहां 5 टॉप गेम्स के बारे में आपको बताते हैं, जिनको खेलकर आप ऐडवेेंचर ही नहीं जबकि बेहद खुश भी महसूस करेंगे..

Top-5 Best Android Mobile Games: ये हैं टॉप 5 गेम्स

Ludo King

Ludo King एक क्लासिक बोर्ड गेम है जिसे दो या चार प्लेयर के साथ मिलकर खेला जा सकता है। गूगल प्ले स्टोर पर इसे 500 मिलियन से ज्यादा बार डाउनलोड किया जा चुका है। इस गेम का साइज़ 78.77MB है।

Garena का Free Frire Max

एक बैटल रॉयल एक्शन गेम है। इसका साइज़ 597MB है और इसे गूगल प्ले स्टोर पर 5 में से 4.3 रेटिंग मिली है। यह एक SMG गन है। यह गन वन टू वन बैटल में गेमर्स की बहुत सहायता करता है और इसकी हेल्प से गमर्स वन-टू-वन फाइट में लेवल 2 और लेवल 3 ऑर्मर के साथ दुश्मनों को हरा कर जीत हासिल कर सकता है। इस गन का बेस डैमेज 49 हिट्स प्वाउंट्स को होता है और इसकी रेट ऑफ फायर 75 है। इतना ही नहीं इसका रेट ऑफ फायर किसी भी दुश्मन को एक शॉट में मारने के लिए पर्याप्त होता है। गेमर्स को इस गन का क्लोज-रेंज फाइट में बहुत फायदा मिलता है।

Royal Match

एक पज़ल गेम है जिसे ऐंड्रॉयड 5.1 और इससे ऊपर के वर्जन पर खेला जा सकता है। रॉयल मैच गेम का साइज़ 166MB है और इसे 5 में से 4.3 रेटिंग मिली है। रॉयल एरिना में आपके खेलने के लिए हमारे पास हजारों चुनौतीपूर्ण मैच-3 लेवल है, जिनको आपको पार करना होता है।

Carrom Pool

एक मल्टीप्लेयर कैरम गेम है जिसो वर्चुअली दोस्तों और परिवार के साथ खेला जा सकता है। इस बोर्ड गेम का साइज़ 91.81MB है और इसे प्ले स्टोर पर 5 में से 4.3 रेटिंग मिली है। यह एक आसान और एक मल्टीप्लायर बोर्ड गेम है।

Huntr Assasin

एक एक्शन गेम है जिसमें आप एक खतरनाक चाकू के साथ हंटर के तौर पर खेलते हैं। इस गेम का साइज़ 88.34MB है और इसे गूगल प्ले स्टोर पर 5 में से 4.0 रेटिंग मिली है। एक बहुत ही प्रसिद्ध मोबाइल गेम है जो खेल इतना मजेदार है कि लोगों की पसंद लिस्ट में टॉप पर आ गया है। हत्यारे को नियंत्रित करके अपने लक्ष्यों को एक-एक करके शिकार करना होता है।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles