Home गैजेट्स Vodafone यूजर्स को बड़ा झटका, कंपनी ने घटाई इन दो प्लान्स की...

Vodafone यूजर्स को बड़ा झटका, कंपनी ने घटाई इन दो प्लान्स की वैलिडिटी

vodafone-reduces-validity-of-plans
vodafone-reduces-validity-of-plans

Vodafone ने अपने दो प्रमुख प्लान्स की वैलिडिटी को घटा दिया है। 479 रुपए वाला प्लान अब 56 दिन की वैलिडिटी के बजाय केवल 48 दिन की वैलिडिटी प्रदान करेगा, जबकि 666 रुपए वाले प्लान की वैलिडिटी 77 दिन से घटाकर 64 दिन कर दी गई है।

यह निर्णय Vodafone Idea द्वारा एक बार फिर से लिया गया है, जिसने पहले जुलाई 2024 में भी प्लान्स की वैलिडिटी कम की थी। इस बार भी यूजर्स को वैलिडिटी में कमी का सामना करना पड़ेगा, जो उन्हें झटका दे सकता है।

479 रुपए वाला प्लान

Vodafone के 479 रुपए वाले प्लान में अब यूजर्स को 48 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। इस प्लान में यूजर्स को 1GB डेटा प्रति दिन, अनलिमिटेड कॉलिंग, और 100 SMS/दिन की सुविधा जारी रहेगी। हालांकि, FUP डेटा खत्म होने के बाद स्पीड 64Kbps हो जाएगी।

666 रुपए वाला प्लान

666 रुपए के प्लान की वैलिडिटी भी घटाकर 64 दिन कर दी गई है, जबकि पहले यह 77 दिन थी। इस प्लान में यूजर्स को 1.5GB तक डेटा उपलब्ध होगा, साथ ही डेटा रोलआउट की सुविधा भी मिलेगी, जिससे यूजर अनुभव बेहतर होगा।

यूजर्स की बढ़ती चिंता

इन प्लान्स की वैलिडिटी में कमी से यूजर्स की जेब पर असर पड़ेगा। ये प्लान्स पहले से ही यूजर्स के बीच लोकप्रिय थे, और इससे कंपनी के ओवरऑल कस्टमर बेस पर प्रभाव पड़ सकता है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी आगे यूजर्स को लुभाने के लिए नए और खास प्लान्स पेश कर सकती है। अब देखना यह है कि यूजर्स इन बदलते प्लान्स पर कितना निर्भर करते हैं।

ये भी पढ़ें-भारत में लांच हुआ तगड़े कैमरे वाला Infinix Zero 40 5G फोन , जाने इसके जबरदस्त पीचर्स और कीमत

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें TwitterKooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

Exit mobile version