10 Rupees New Note: 10-10 रु के नए नोटों की गड्डी इस बैंक से लाएं

    10 Rupees New Note: अगर आपको नए नोटों की जरूरत है, घर में भाई, बहन या किस खास की शादी है, नोट उड़ाने है या फिर देने लेने मे जरूरत है, शान में कई लोग शादियों में 10-10 के नोट को उड़ाते है, इसलिए भी ये जरूरी होता है कि 2-3 नोट की गड़्डिया मिल जाएं तो बात ही क्या है, पर समस्या (10 Rupees New Note) ये आ रही है कि नोट नहीं मिल रहे है, ना ब्लैक से ना बैंक से…

    Jio, Airtel Recharge Plan: IPL मैच देखने के लिए जियो-एयरटेल के ये प्लान हैं सबसे बेहतर, जानें इनके बेनिफिट्स

    आप 10 रु के नए नोट लेने के लिए इधर उधर परेशान हो रहे हैं, और आपको नोट नहीं मिल पाएं हो, तो फिर आप आपको अधिक चिंता नहीं करनी हैं। आपको पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) जो एक जाना माना नाम है, सरकारी बैंक है। इस बैंक से ग्राहक के लिए एक बेहद ही खास ऑफर लेकर आया है। आपको बता दें कि (10 Rupees New Note) अगर आपको अपनी फैमिली या फिर किसी रिश्तेदार की शादी में उड़ाने के लिए नए नोट चाहिए, तो फिर पीएनबी बैंक आपको नए नोटों की गड़्डिया देगा।

    10 Rupees New Note: जानकारी ट्वीट से मिली

    आपको बता दें कि इस बात की जानकारी बैंक की तरफ से ट्वीट करके दी गई है। बैंक ने ट्वीट करके कहा गया है कि अगर आपको नए नोट चाहिए, तो फिर यह बात आप पता कर लें कि आपको किस तरह नया नोट मिलेगा।

    पंजाब नेशनल बैंक ने ये भी कहा है कि कि आप पुराने नोटों को अगर आप बदलवाना (10 Rupees New Note) चाहते हो तो नए नोट को ले आएं। इसके साथ ही अगर आपके पास कटे-फटे नोट है, तो फिर आप उन नोटों को भी बदल सकते है। इसके लिए आपके पास के पीएनबी बैंक में जाना होगा।

    Post Office Scheme: बच्चे का भविष्य अब उज्जवल, सिर्फ 6 रु हर दिन निवेश कर इस स्कीम से होगा फायदा ही फायदा

    Post Office Franchise: पोस्ट ऑफिस की फ्रेंचाइजी लेकर कमाएं पैसा ही पैसा, ऐसे करें इसकी शुरुआत

    (ऐसी और ख़बरों के लिए Facebook पेज को फॉलो करें)

    अब देश-दुनिया की तमाम खबरें हिंदी में (Hindi News) पढ़ने के लिए vidhannews.in को फॉलो करें।

     

    Exit mobile version