Adipurush Review : प्रभास और कृति सेनन की जोड़ी करेगी स्क्रीन पर कमाल, रिलीज़ हुई आदिपुरुष

Adipurush Review : तमिल के जाने माने और कई सुपर हिट फिल्में देने वाले सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत और क्यूट एक्ट्रेस कृति सेनन की जोड़ी आज सिनेमा घरों में कमाल दिखा रही है.

Adipurush Review : तमिल के जाने माने और कई सुपर हिट फिल्में देने वाले सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत और क्यूट एक्ट्रेस कृति सेनन की जोड़ी आज सिनेमा घरों में कमाल दिखा रही है. पहली बार कृति सेनन और प्रभास दोनों एक साथ बड़े परदे पर नजर आ रहे है फिल्म आधिपुरुष में. बता दें की आज यानि कि 16 जून को फिल्म आदिपुरूष रिलीज़ हो चुकी है और हर एक थिएटर खचाखच भरे हुए चल रहे है. Adipurush की चर्चा आज हर जुबान पर हो रही है. यहां तक कि आज आदिपुरुष फिल्म ट्रेंड करती दिख रही है.

लोगों में प्रभास और कृति सेनन इन दोनों की जोड़ी को एक साथ देखने का इतना जोश भरा हुआ था कि लोगों ने आदिपुरुष फिल्म की टिकेट पहले से ही बुक करली थी. प्रभास के लोग इतने बड़े फैन है कि इस फिल्म को देखने के लिए लोगों में काफी क्रेज नजर आ रहा है.

आपको बता दें इस फिल्म को उमराव द्वारा डायरेक्ट किया गया है. बाकी के किरदार इसमें प्रभास भगवान राम का रोल करते हुए नजर आ रहे है. तो वहीं एक्ट्रेस कृति सनोन सीता के रोल में आपको दिखने वाली है. सनी सिंह ने लक्ष्मण का रोल निभाया है और सैफ अली खान ने रावण का किरदार किया है. यह फिल्म काफी रोमांचक और एडवेंचर वाली होने वाली है. इसमें वीएफएक्स का खूब इस्तेमाल किया गया है जो लोगों को काफी आकर्षित कर रहा है. अब ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितने पैसे का कलेक्शन कर पाती है यह देखने वाली बात होगी. साथ ही साथ लोगों का रिस्पांस इस फिल्म को देखकर क्या रहता है यह भी देखने वाली बात रहेगी. इस फिल्म को एक भारी भरकम यानी कि 500 करोड़ रुपये के बजट में बनाया गया है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles