Home ट्रेंडिंग आदिपुरुष स्टार Kriti Sanon ने सीता मां को कहा ‘मेरी जानकी’

आदिपुरुष स्टार Kriti Sanon ने सीता मां को कहा ‘मेरी जानकी’

Kriti Sanon
Kriti Sanon

Kriti Sanon’s Janki Maa: कृति सनोन ने अपनी मां गीता सनोन को एक हार्दिक पोस्ट समर्पित किया है, क्योंकि उन्होंने उनकी तुलना आदिपुरुष में जानकी के चरित्र से की थी। कृति सेनन ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर कीं। जहां पहली तस्वीर आदिपुरुष से Kriti Sanon के सीता के चरित्र को दिखाती है, वहीं दूसरी छवि में गीता सनन को उनके छोटे दिनों से दिखाया गया है।

पहली तस्वीर में Kriti Sanon ने लिखा, “सीता मां… मेरी जानकी।” “गीता मां… मेरी जान,” कृति की दूसरी तस्वीर पर एक नोट पढ़ा गया। पोस्ट को साझा करते हुए, “मेरी जानकी और मेरी जान… @geeta_sanon मैं तुमसे प्यार करती हूं, मेरी सबसे सुंदर महिला!”

कृति सनोन की पोस्ट दीपिका चिखलिया के बाद आती है, जिन्होंने रामानंद सागर की रामायण में सीता की भूमिका निभाई थी, उन्होंने एक वायरल वीडियो पर कटाक्ष किया, जिसमें आदिपुरुष निर्देशक ओम राउत ने तिरुपति में भगवान वेंकटेश्वर मंदिर में कृति के गाल पर एक किस देते हुए देखा था।

दीपिका ने आजतक से कहा, ‘कृति आज की जेनरेशन की एक्ट्रेस हैं और आज के समय में किस करना और गले लगाना एक स्वीट जेस्चर के तौर पर देखा जाता है। उन्होंने कभी अपने आप को सीता नहीं समझा।” दीपिका ने कहा कि जब वह किरदार निभा रही थीं, तो वह “सीता के रूप में रहती थीं लेकिन आज के अभिनेता इसे एक चरित्र के रूप में सोचते हैं। फिल्म खत्म होने के बाद वे परेशान नहीं होते।

“अब हमारी बात करते हैं। सेट पर किसी ने हमारा नाम लेने की हिम्मत नहीं की। जब हम अपने किरदारों में होते थे तो सेट पर ही कई लोग आकर हमारे पैर छूते थे। यह एक अलग युग था। उस समय, वे हमें अभिनेताओं के रूप में नहीं देखते थे; उन्होंने हमें देवताओं के रूप में देखा। हम किसी को गले भी नहीं लगा सकते थे, चुंबन तो दूर की बात है।”

500 करोड़ के बजट में बनी है आदिपुरुष

ओम राउत द्वारा निर्देशित, आदिपुरुष भारतीय महाकाव्य रामायण का एक सिनेमाई रूपांतरण है। जहां प्रभास फिल्म में राघव की भूमिका निभाएंगे, वहीं कृति सनोन जानकी की भूमिका निभाएंगी। फिल्म में सैफ अली खान ने रावण का किरदार निभाते हुए खलनायक की भूमिका निभाई है। आदिपुरुष को प्रभास के करियर की सबसे बड़ी फिल्म माना जा रहा है। यह एक पौराणिक ड्रामा है जिसे 500 करोड़ रुपये के अनुमानित बजट पर बनाया गया है। फिल्म को भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और रेट्रोफाइल्स द्वारा संयुक्त रूप से बैंकरोल किया गया है। यह फिल्म 16 जून, 2023 को रिलीज होगी।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version