सेक्विन साड़ी में Ananya Panday का जलवा, इसे स्ट्रैपलेस ब्लाउज के साथ किया पेयर

Ananya Panday In Sequin Saree: अनन्या पांडे का फैशन के प्रति उल्लेखनीय दृष्टिकोण है। चाहे वह ग्लैमरस रेड कार्पेट लुक हो

Ananya Panday In Sequin Saree: अनन्या पांडे का फैशन के प्रति उल्लेखनीय दृष्टिकोण है। चाहे वह ग्लैमरस रेड कार्पेट लुक हो या कैज़ुअल कैज़ुअल पब्लिक अपीयरेंस, अनन्या हमेशा सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब रहती हैं। दिवाली के शुभ अवसर पर, वह एक सेक्विन साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं और साथ में उन्होंने बहुत सारी आकर्षक तस्वीरें भी शेयर कीं। तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “प्यार और रोशनी और वो सब।”

देखे पोस्ट

अनन्या ने अपने लुक को अच्छी तरह से परिभाषित आंखों, लहराती लटों और प्यारे लिप कलर के साथ पूरा किया। वह बेहद खूबसूरत लग रही थी और देखने लायक अद्भुत थी।

धनतेरस के अवसर पर अनन्या पांडे ने एक नया घर खरीदकर एक सफल वर्ष पूरा किया। ड्रीम गर्ल 2 अभिनेत्री ने परिवार के साथ त्योहार मनाया, इंस्टाग्राम पर उत्सव की घोषणा करते हुए कैप्शन दिया: ‘मेरा अपना घर !! आप सभी के प्यार और अच्छी भावनाओं की जरूरत है !!! नई शुरुआत के लिए .. शुभ धनतेरस ‘

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

ड्रीम गर्ल ने किया बॉक्स ऑफिस पे राज

दिवाली के उत्सव की एक आदर्श शुरुआत, अनन्या पांडे ने निश्चित रूप से इतनी कम उम्र में अपने माता-पिता को गौरवान्वित किया है। पिछले वर्ष में, अनन्या ने अपनी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 के साथ बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई, अपने दो स्टाइल आइकन पुरस्कार और कई राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड एसोसिएशनों के साथ उच्चतम स्तर देखा है। उसका पहला घर उसकी ऊंचाइयों की सूची में शामिल हो गया है, और संभवतः उसे और भी अधिक ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए आधार के रूप में काम करेगा।

पिछले वर्ष में अनन्या की सफलता को देखते हुए, हमें आश्चर्य है कि आने वाला वर्ष अभिनेत्री के लिए क्या लेकर आया है। हमें उम्मीद है कि यह व्यक्तिगत और व्यावसायिक दोनों स्तरों पर और भी अधिक सफलता से भरा होगा।

हाल ही में, अभिनेत्री ने कंपनी के ब्रांड एंबेसडर के रूप में न्यूयॉर्क शहर में स्वारोवस्की के फ्लैगशिप स्टोर के उद्घाटन में भी भाग लिया। उन्होंने सोशल मीडिया पर बहुत सारी तस्वीरें पोस्ट कीं, जिनमें सेरेना विलियम्स, फ्रीडा पिंटो, किम कार्दशियन और कई अन्य अंतरराष्ट्रीय हस्तियां शामिल थीं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles